DA Image
2 दिसंबर, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

सांसद ने की नकुड़-गंगोह मार्ग की जांच, मची खलबली

default image

गुरुवार दोपहर कैराना सांसद प्रदीप चौधरी अपनी टीम के साथ साढ़े 23 करोड़ की लागत से बन रहे 39 किलोमीटर लम्बे मार्ग नकुड़ अंबेहटा, गंगोह व तितरो मार्ग के दोपहर को अचानक निरीक्षण पहुंचे तो पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पर अंबेहटा प्लांट पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों से प्रदीप चौधरी ने कहा कि बन रही सड़क की गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा।

बिजली पानी सडक सरकार का मुख्य एंजेडा है, जिसमे किसी भी प्रकार की खामिया सहन नहीं की जाएगी। प्रदीप चौधरी ने अधिकारियों से कहा कि सड़क को यदि मानकों के विपरीत बनाया गया तो अधिकारियों को जांच के लिए तैयार रहना होगा। पैदल चल कर हर किलोमीटर पर चेक की सड़क की गुणवत्ता कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने हर किलोमीटर पर नई बनी सड़क को अपने हाथों से खोदकर मोटाई व चौड़ाई की जांच की।

इसके बाद तारकोल व बजरी के मिक्चर की गुणवत्ता की जांच की। जो मौके पर ठीक पाई गई। लोग रहे मौजूदआरके सिंह एक्सईएन, नेफे सिंह एई, रितू राज व मिनाष श्रीवास्तव जेई, जगदीश पंवार, विकास कुमार, राजपाल प्रधान नया गांव, नीटू चेयरमैन, विकास कुमार, अंबेहटा मंडल अध्यक्ष सुशील पंवार आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MP investigated Nakur-Gangoh road there was uproar