ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसांसद व एडीआरएम ने सरसावा में किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास

सांसद व एडीआरएम ने सरसावा में किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास

सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार चहुंओर विकास करा रही है। सहारनपुर के चारों ओर हाइवे का जाल बिछा दिया गया है। सरसावा के...

सांसद व एडीआरएम ने सरसावा में किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 25 Aug 2022 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार चहुंओर विकास करा रही है। सहारनपुर के चारों ओर हाइवे का जाल बिछा दिया गया है। सरसावा के इब्राहीमी रेलवे फाटक पर रोड ओवरब्रिज का शिलान्यास करते हुए सासंद ने उक्त बातें कही।

बुधवार को सरसावा के इब्राहीमी रेलवे फाटक पर करीब 49 करोड की लागत से बनने वाले रोड ओवर ब्रिज के शिलापट का अनावरण किया गया। इस दौरान भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी, विधायक प्रतिनिधि डॉ विकेश चौधरी एडीआरएम अंबाला रवि कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे। सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार विकास के पथ पर अग्रसर है। इसी के चलते सहारनपुर के चारों ओर हाइवे का जाल बिछा दिया गया है। साथ ही रेलवे में भी सरकार द्वारा सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सरसावा के इब्राहीमी रेलवे फाटक पर ब्रिज का निर्माण कराया जा रहा है। ब्रिज का निर्माण होने से क्षेत्र के डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों को फायदा होगा। ब्रिज का निर्माण दिसबंर 2023 तक पूरा हो जाएगा। 49 करोड़ की लागत से रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण होगा। इस ब्रिज का निर्माण पूरा होने से लोगों को आवागमन में सुविधा होगी। साथ ही लोगों के समय की भी बचत होगी।

----

लाखों लोगों को होगा फायदा

सांसद प्रदीप चौधरी के प्रयास से बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज बन जाने के बाद लाखों लोगों को फायदा होगा। इस ओवर ब्रिज की मांग काफी समय से की जा रही थी। लेकिन अब शिलान्यास हो गया है तो जल्द ही इसके पूरा हो जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े