ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमोदी सरकार किसानों के कल्याण के लिए वचनबद्ध

मोदी सरकार किसानों के कल्याण के लिए वचनबद्ध

भाजपा किसान मोर्चा पश्चिम प्रदेश के क्षेत्रीय महामंत्री ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार किसानों के कल्याण...

मोदी सरकार किसानों के कल्याण के लिए वचनबद्ध
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 15 Jan 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

देवबंद। भाजपा किसान मोर्चा पश्चिम प्रदेश के क्षेत्रीय महामंत्री ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार किसानों के कल्याण एवं उनकी भलाई के लिए गंभीरता से कटिबद्ध है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट द्वारा आंदोलन कर रहे किसानों की समस्याओं के हल के लिए बनाई गई कमेटी का स्वागत किया।

गुरुवार को रेलवे रोड स्थित एक प्रतिष्ठान पर आयोजित बैठक में ठा. अनिल सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन के बीच सुप्रीम कोर्ट द्वारा मुद्दों के समाधान के लिए कमेटी का गठन किए जाना स्वागत योग्य कदम है। उन्होंने कहा कि सरकार किसान संगठनों से अब तक नौ दौर की वार्ता कर चुकी है। और हर वार्ता में सरकार ने किसानों को सीधा संदेश दिया कि हर बिंदु पर सरकार चर्चा करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि कई मुद्दों पर सरकार ने किसान संगठनों की बात मानी भी लेकिन किसान संगठन कानून रद्द करने की मांग पर अड़े रहे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि किसान सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी के समक्ष अपनी बात रखें और जो चीज नए कानूनों में पसंद या नापसंद है, उनसे भी समिति को अवगत कराएं। इसके बाद जो भी कोर्ट का फैसला हो वह सभी को मान्य होना चाहिए। बैठक में किसान मोर्चा के जिला महामंत्री प्रविंद्र पंवार, प्रधान कुलदीप सैनी, राजीव राणा, दीपक चौधरी, राहुल राणा, दीपक राणा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें