ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमुठभेड़ में गोली लगने से मेरठ के भूरा गैंग के दो बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार

मुठभेड़ में गोली लगने से मेरठ के भूरा गैंग के दो बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार

मेरठ के कंकरखेड़ा में हत्या कर फरार हुए बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ में गोली लगने से मेरठ के भूरा गैंग के दो बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 26 May 2019 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के कंकरखेड़ा में हत्या कर फरार हुए बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जबकि उनके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने दबोच लिया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 23 मई को ये सभी बदमाश अपने एक साथी अनुज की हत्या कर फरार हुए थे। जिसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

शनिवार को एसएसपी दिनेश कुमार पी. ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात को देहात कोतवाली पुलिस को क्षेत्र में पांच बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद देहात कोतवाली पुलिस ने नंदी फिरोजपुर और शेखपुरा के बीच चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार पांच युवकों को रोका। युवकों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें दो बदमाशों शुभम पुत्र महेंद्र प्रजापति, चांद पुत्र शराफत निवासी नंगलाताशी थाना कंकरखेड़ा मेरठ गोली लगने से घायल हो गये। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गये। जिसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही घायल बदमाशों के तीन अन्य साथियों सचिन पुत्र कालूराम शिवलोकपुरी थाना कंकरखेड़ा, धर्म सिंह अर्जुन पुत्र राजवीर नगलाताशी कंकरखेड़ा और रोहित पुत्र नरेश यादव निवासी सैनिक विहार नगलाताशी कंकरखेड़ा मेरठ को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा में बदमाशों का पूरा गैंग है। जो लूट, डकैती, स्नेचिंग जैसी वारदात को अंजाम देता है। 23 मई को शुभम और उसके साथियों ने क्षेत्र के ही युवक अजुन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से ही मेरठ पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। सहारनपुर पुलिस को सभी बदमाशों के सहारनपुर में होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर, तीन तमंचे, दो बाइक बरामद की है। सभी बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। लगातार कर रहे थे बदमाश मेरठ में शुभम गैंग पिछले तीन-चार माह से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। गैंग ने ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया। 23 मई को अनुज की हत्या, 22 गई को बागपत रोड पर एक बाइक लूटी थी। 14 मई को खडौली तिराहे एक महिला से पर्स लूटा, 19 मई को बागपत रोड से एक बाइक लूटी, फरवरी माह में खडौली बाईपास रोड पर पेट्रोलपंप से 50 हजार की लूट, टीपी नगर के शराब ठेके से 50 हजार की लूट को भी अंजाम दिया था।

महिला से अवैध संबंधों के चलते की थी अर्जुन की हत्या मेरठ के कंकरखेड़ा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर के मुताबिक शुभम और अनुज के बीच एक महिला को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले अनुज ने महिला के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किये थे। जिसके बाद शुभम ने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें