ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरजेल में हो सकती है मेरी हत्या : चन्द्रशेखर आजाद

जेल में हो सकती है मेरी हत्या : चन्द्रशेखर आजाद

भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ रावण ने जेल में अपनी हत्या की आशंका जतायी है। जिसने जेल में मुलाकात के लिए गये प्रदीप नरवाल से कहा है कि मेरा जीवन खतरे में है और मुझे जेल में मारा जा सकता...

जेल में हो सकती है मेरी हत्या : चन्द्रशेखर आजाद
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 29 Jan 2018 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ रावण ने जेल में अपनी हत्या की आशंका जतायी है। जिसने जेल में मुलाकात के लिए गये प्रदीप नरवाल से कहा है कि मेरा जीवन खतरे में है और मुझे जेल में मारा जा सकता है। चन्द्रशेखर द्वारा ऐसी आशंका जताये जाने के बाद सोशल मीडिया पर भीम आर्मी फिर तेजी से सक्रिय हो गई है।

चन्द्रशेखर पर तीन माह के लिए रासुका बढ़ाये जाने के बाद भीम आर्मी की सुरक्षा समिति के कन्वीनर प्रदीप नरवाल ने सहारनपुर जेल में चन्द्रशेखर से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद प्रदीप नरवाल के द्वारा भीम आर्मी के फेसबुक पेज पर इस मुलाकात के संबंध में जानकारी दी गई है। जिसमें प्रदीप नरवाल की ओर से कहा गया है कि चन्द्रशेखर पर फिर से रासुका लगाकर उसे मई 2018 तक जेल में डाल दिया गया है, जबकि 27 केसों में उसकी जमानत हो चुकी है और ऐसे समय में उसकी रासुका बढ़ायी जा रही है, जिससे सभी समर्थकों में नाराजगी है। उन्होंने कहा है कि जेल में मुलाकात के दौरान चन्द्रशेखर ने कहा है कि उसका जीवन खतरे में है और उसे जेल में मारा जा सकता है, लेकिन वह अपने सिद्वांतों से कोई समझौता नहीं करेगा और उसका संघर्ष जारी रहेगा।

चन्द्रशेखर की रिहाई के लिए सभी साथी पीटिशन साइन करें भीम आर्मी के द्वारा सोशल मीडिया पर सभी लोगों से अपील की गई है कि वह चन्द्रशेखर की रिहाई के लिए पीटिशन साइन करें। यह पीटिशन सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज पीबी सावंत, हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज बीजे कोलसे पाटिल, हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज होसबेट सुरेश, प्रदीप नरवाल, राम पुनेयानी, जावेद आनन्द, मुनीजा खान, खालिद अनीस अंसारी प्रोफेसर ग्लोकल यूनिवर्सिटी के द्वारा डाला गया है। जिस पर पूरे देश में भीम आर्मी के समर्थकों से सहयोग मांगा गया है।

348 स्कूल बंद होने का आरोपभीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर की ओर से कहा जा रहा है कि भीम आर्मी के द्वारा पूरे देश में करीब 350 स्कूल चलाये जा रहे थे। लेकिन उसके जेल जाने के बाद पिछले नौ माह में करीब 348 स्कूल बंद हो चुके हैं और सिर्फ दो ही स्कूल चल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें