DA Image
27 नवंबर, 2020|8:43|IST

अगली स्टोरी

मौलाना साद के ससुर का दोबारा भेजा गया कोरोना जांच को सैंपल

default image

जमात के प्रमुख मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का गुरुवार को दोबारा कोरोना टेस्ट करने के लिए सैंपल लिया गया। उसे एक बार फिर नोएडा स्थित एनआईबी लैब भेजा गया है। इसके साथ ही 30 से अधिक अन्य लोगों के भी दोबारा से नमूने लिए गए। जमात मुखिया मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान सहारनपुर के मोहल्ला मुफ्ती में रहते हैं।

14 अप्रैल को मौलाना साद के ससुर-साले समेत अन्य परिजनों के सैंपल लेकर नोएडा जांच को बेजे गए थे। लंबे इंतजार के बाद मौलाना साद के तीन सालों समेत 15 रिश्तेदारों के सैंपल की रिपोर्ट आ गई। जांच में सभी वह सभी नेगेटिव मिले। लेकिन लेकिन मौलाना साद के ससुर की रिपोर्ट नहीं आई। 23 दिन बाद भी रिपोर्ट नहीं आई तो जिले के स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने छीनबीन की। पता चला कि मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का कोरोना जांच को लिया गया सैंपल एनआईबी लैब नोएडा से लापता हो गया। इसके बाद गुरुवार को दोबारा सैंपल लेने की कार्रवाई की गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम को मौलाना साद की ससुराल हॉट स्पॉट एरिया स्थित मोहल्ला मुफ्ती भेजा गया।

महानगर के कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. संजय यादव के नेतृत्व में टीम ने एक बार फिर मौलाना साद के ससुर के सैंपल लिए। इसके साथ ही मोहल्ले के अन्य लोगों के भी सैंपल लिए। इस तरह मौलाना सलमान समेत 30 लोगों के सैंपल एक बार फिर नोएडा स्थित एनआईबी लैब भेजे गए हैं। साथ ही मौलाना सलमान समेत समूचे परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। अब प्रशासन को सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है।

वर्जन

मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान समेत 30 से अधिक लोगों के गुरुवार को दोबारा से सैंपल लिए गए हैं। सभी सैंपल को जांच के लिए नोएडा स्थित एनआईबी लैब भेजा गया। मौलाना साद के ससुर के पूरे परिवार होम क्वारंटाइन है।

-डॉ. बीएस सोढ़ी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maulana Saad 39 s father-in-law sent back to sample Corona investigation