ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरदुष्कर्म के आरोपियों को मिले फांसी: मौलाना बदरुउद्दीन अजमल

दुष्कर्म के आरोपियों को मिले फांसी: मौलाना बदरुउद्दीन अजमल

दारुल उलूम की सर्वोच्च समिति मजलिस-ए-शुरा के वरिष्ठ सदस्य एवं असोम से सांसद मौलाना बदरुउद्दीन अजमल ने जम्मु कश्मीर के कठुआ में बालिका का अपह्रण कर सामूहिक दुष्कर्म कर हत्यारोपियों को फांसी देने की...

दुष्कर्म के आरोपियों को मिले फांसी: मौलाना बदरुउद्दीन अजमल
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 13 Apr 2018 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

दारुल उलूम की सर्वोच्च समिति मजलिस-ए-शुरा के वरिष्ठ सदस्य एवं असोम से सांसद मौलाना बदरुउद्दीन अजमल ने जम्मु कश्मीर के कठुआ में बालिका का अपह्रण कर सामूहिक दुष्कर्म कर हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग की। उन्होंने कहा कि दर्दनांक हत्या से इंसानी रुह भी कांप जाती है।

शुक्रवार को ऑल इंडिया युनाईटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष एवं सांसद मौलाना बदरुउद्दीन अजमल ने जारी प्रेस को बयान में कहा कि कठुआ और उन्नाव प्रकरण की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए। और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुल्क के हालात दिनों-दिन संगीन हो रहे हैं और अपराध पर नियंत्रण करने के बजाए और अपराधियों के हौंसले बढ़ना केंद्र और प्रदेश सरकारों की नाकामी से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि आज देश का सबसे शर्मनाक पहलु यह बन रहा है कि अपराधियों को सजा दिलाने के बजाए उनका सरंक्षण किया जा रहा है। इस तरह की कई घटनाएं देश में घट चुकी है और अपराधियों को बचाने वाले सत्ता से जुड़े खास किस्म के लोग बेनकाब हो रहे हैं। सांसद मौलाना बदरुउद्दीन अजमल ने कहा कि अपराधियों को सरंक्षण देने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें