ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरदेवबंद क्षेत्र के कई संक्रमित प्रभावी क्षेत्रों को किया सील

देवबंद क्षेत्र के कई संक्रमित प्रभावी क्षेत्रों को किया सील

लॉकडाउन के बावजूद भी नगर क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कोरोना के बढ़ रहे मामलो को लेकर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की...

देवबंद क्षेत्र के कई संक्रमित प्रभावी क्षेत्रों को किया सील
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 13 May 2021 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के बावजूद भी नगर क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कोरोना के बढ़ रहे मामलो को लेकर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ी है। बुधवार को भी कई और इलाकों के मुख्य नाकों को सील किया गया।

कोरोना संक्रमण की जानलेवा दूसरी लहर का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। नगर क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में दिनोंदिन बढ़ रही है। आलम यह हैकि कोरोना से मौतों के होने का ग्राफ दिनों दिन बढ़ रहा है। नगर क्षेत्र के सैकड़ों संक्रमितों ने स्वंय को होम आइसोलेट किया हुआ है। प्रभावित इलाकों में लगातार सीलबंदी की कार्रवाई की जा रही है लेकिन कोरोना केस कम नहीं हो रहे है। कोरोना की चेन तोडऩे के प्रयास में जुटे प्रशासन ने बुधवार को भी वेद विहार व शिक्षक नगर समेत कई क्षेत्रों और नाकों को बल्लियां आदि लगाकर सील किया। एसडीएम राकेश कुमार ने संक्रमण की चेन तोडऩे में शासन प्रशासन की मदद करने और लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने का आह्वान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें