ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरत्यागी भूमिहार ब्राह्मण महासंघ की महापंचायत आज

त्यागी भूमिहार ब्राह्मण महासंघ की महापंचायत आज

त्यागी भूमिहार ब्राह्मण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी देवबंद पंचायत ऐतिहासिक और निर्णायक होगी। कहा कि पंचायत में प्रदेश के ही नहीं...

त्यागी भूमिहार ब्राह्मण महासंघ की महापंचायत आज
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 01 Feb 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

देवबंद।

त्यागी भूमिहार ब्राह्मण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी देवबंद पंचायत ऐतिहासिक और निर्णायक होगी। कहा कि पंचायत में प्रदेश के ही नहीं विभिन्न राज्यों के लोग भी शरीक होंगे।

गुरुवार को देवबंद स्थित मजनूवाला रोड पर एक प्रतिष्ठान में मीडियाकर्मियों से वार्ता करते हुए मांगेराम त्यागी ने कहा कि शुक्रवार (आज) को त्यागी भूमिहार ब्राह्मण महासंघ के तत्वावधान में आयोजित महापंचायत देवीकुंड के मैदान में होगी। कहा कि पंचायत का उद्देश्य समाज की एकजुटता और प्रदेशस्तर पर समाज की भागेदारी को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि पंचायत किसी सरकार के खिलाफ नहीं बल्कि समाज के हित में की जा रही है। हालांकि उन्होंने भाजपा का नाम लिए बगैर राजनीतिक दलो पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके वोट से सरकार तो बनाते हैं लेकिन हिस्सेदारी नहीं दी जाती। कहा कि त्यागी समाज अपनी एकता का अहसास कराकर अब उसी सियासी दल को समर्थन देगा जो समाज को पूर्ण सम्मान और हिस्सेदारी देगा। कहा कि पंचायत में सिर्फ राजनीतिक मुद्दों पर ही नहीं बल्कि समाज की कुरीतियों को खत्म करने पर गंभीर विचार-विमर्श किया जाएगा। हालांकि इस दौरान उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि वह महापंचायत में पहुंचने वालो को परेशान न करें। क्योंकि महापंचायत में बड़ी संख्या में लोगों को पहुंचना है।

वहीं सीओ अशोक सिसोदिया ने बताया कि उन्हें पंचायत में आठ सौ लोगों के आने की जानकारी दी गई है। जिसके आधार पर फोर्स की व्यवस्था की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें