ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरपेपरमिल रेलवे ओवरब्रिज के लिए रेल मंत्री को लिखा पत्र

पेपरमिल रेलवे ओवरब्रिज के लिए रेल मंत्री को लिखा पत्र

-सपा नगर विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार सहभागिता को राजी, जनहित में जल्द दे स्वीकृति पेपरमिल रेलवे ओवरब्रिज के लिए रेल मंत्री को लिखा...

पेपरमिल रेलवे ओवरब्रिज के लिए रेल मंत्री को लिखा पत्र
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 01 Oct 2020 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

-सपा नगर विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार सहभागिता को राजी, जनहित में जल्द दे स्वीकृति

-मिनी बाईपास को भी 200 मीटर पहले जोड़ने की मांग

सहारनपुर। संवाददाता

पेपरमिल से डीएम आवास रोड की ओर रेलवे ओवरब्रिज बनाने को लेकर नगर सपा विधायक संजय गर्ग ने रेल मंत्री को पत्र लिखा हैं कि ओवरब्रिज को प्रदेश सरकार सहभागिता के लिए राजी हैं लिहाजा व्यापक जनहित को देखते हुए आप भी जल्द स्वीकृति प्रदान करें।

खास हैं पेपरमिल फाटक से डीएम आवास रोड साइड भी एक टू-लेन रेल ओवरब्रिज(आरओबी) बनना हैं। राज्य सरकार ने इसके लिए अपनी सहमति (अनापत्ति) दे दी हैं और अपने हिस्से का खर्च वहन करने को तैयार हैं। जिससे अब मामला रेल मंत्रालय के पाले में हैं। इसी को लेकर शहर विधायक व सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग ने चिट्ठी लिखी हैं।

----------------------------------

मिनी बाईपास का भी 200 मीटर पहले जोड़ने की मांग

सहारनपुर।

सपा नगर विधायक संजय गर्ग ने कमिश्नर संजय कुमार को लिखे पत्र में मिनी बाईपास को दिल्ली रोड पर, 200 मीटर पहले दिल्ली यमुनोत्री हाइवे के बाईपास से जोड़ने की मांग की हैं। कहा कि 200 मीटर पहले जुड़ जाने से यह बाईपास से जुड़ जाएगा और चिलकाना रोड, अंबाला व दिल्ली हाईवे को काटता हुआ नागल टपरी रोड से जुड़कर एक तरह से शहर के रिंग रोड का काम करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें