ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरलश्कर ने दी सहारनपुर और अंबाला रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी

लश्कर ने दी सहारनपुर और अंबाला रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोएबा के नाम पर हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। कहा गया है अंबाला छावनी, सहारनपुर, रेवाड़ी और यमुनानगर रेलवे स्टेशनों को 20 अक्टूबर से 10 नवंबर के बीच बम...

लश्कर ने दी सहारनपुर और अंबाला रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 26 Sep 2018 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोएबा के नाम पर हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। कहा गया है अंबाला छावनी, सहारनपुर, रेवाड़ी और यमुनानगर रेलवे स्टेशनों को 20 अक्टूबर से 10 नवंबर के बीच बम धमाके से उड़ा दिया जाएगा।

लश्कर का कथित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तो पुलिस की नींद उड़ गई है। हालांकि पत्र की भाषा गंभीर नहीं दिख रही है। फिर भी डीआईजी शरद सचान ने रेलवे प्रशासन से चौकसी के निदेर्श दिए हैं।

सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है। पत्र में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोएबा के एरिया कमांडर बताने वाले मौलवी अब्बू बुखारी नामक व्यक्ति का जिक्र है। अब्बू बुखारी के हवाले से पत्र में कहा गया है कि हरियाणा में कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को 20 अक्टूबर से 10 नवंबर के बीच बम से उड़ दिया जाएगा।

आतंकियों के निशाने पर अंबाला छावनी, सहारनपुर, यमुनागर रेलवे स्टेशनों के साथ ही सहारनपुर का एक प्रसिद्ध धामिर्क स्थल के निशाने पर होने की बात कही गयी है। वहीं यूपी और हरियाणा में तबाही मचाने का भी जिक्र किया गया है।

आरपीएफ के इंसपेक्टर अमित चौधरी ने बताया आतंकी धमकी का पत्र एक ओर जहां अंबाला के स्टेशन अधीक्षक को मिलने की बात कही गयी है, वहीं सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। अंबाला डिवीजन के कमांडेंट के आदेश पर सहारनपुर स्टेशन पर चौकसी बरती जा रही है।

लश्कर की कथित धमकी का पत्र वायरल होने की सूचना दो दिन पहले भी मिली थी। आज फिर पत्र वायरल हो रहा होगा। इसके आधार पर रेलवे स्टेशन समेत सभी भीड़भाड़ वाले स्थानों पर चौकसी और चैकिंग के निदेर्श दे दिए दिए गए हैं।

शरद सचान, डीआईजी रेंज, सहारनपुर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें