ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरपरिवार को बंधक बनाकर लाखों के जेवर व नगदी लूटी

परिवार को बंधक बनाकर लाखों के जेवर व नगदी लूटी

गांव कुतबा माजरा में बदमाश एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों की जेवरात व नगदी लूटने के बाद पीड़ित परिवार को धमकी देकर फरार हो...

परिवार को बंधक बनाकर लाखों के जेवर व नगदी लूटी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 01 Aug 2022 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव कुतबा माजरा में बदमाश एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों की जेवरात व नगदी लूटने के बाद पीड़ित परिवार को धमकी देकर फरार हो गए।

शनिवार देर रात चार बदमाश गांव कुतबा माजरा निवासी राशिद पुत्र बाबू हसन के घर में घुस गए। बदमाशों ने तमंचों के बल पर परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपये के जेवरात और 34 हजार की नगदी लूट ली। बदमाशों ने पीड़ित परिवार को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित राशिद ने थाने में तहरीर दी है।

---

चोरी की नियत से घर में घुसे चोर, दो पकड़े गए

बड़गांव। जड़ौदा पांडा में घर में चोर घुस गए। चोरों की आहट सुनकर परिजनों की नींद खुल गई। शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने घेराव कर दो चोरों को पकड़ लिया। जबकि एक चोर बाइक लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने पकड़े गए चोरों को पुलिस को सौंप दिया। चोरों ने नाम विशाल पुत्र अनिल व सोनू पुत्र कर्मवीर निवासीगण वाबनगर थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर तथा फरार हुआ युवक उज्जवल पुत्र मुकेश निवासी ललितपुर थाना चरथावल बताया। चौकी प्रभारी संदीप अध्याना का कहना है कि मामला संदिग्ध है। पकड़े गए चोरों की गांव में रिश्तेदारी है। रात में किस मकसद से घुसे पुछताछ की जा रही है।

---

किसान की दो भैंस चोरी

बदमाशों ने तीसरी वारदात को गांव मियानगी में दिया। यहां बीती रात किसान अजय पुत्र श्यामलाल की पशुशाला में बंधी दो भैंसों को बदमाश चोरी कर ले गए। सुबह किसान पशुशाला में पहुंचा तो भैंस चोरी होने से हैरान रह गया। पीड़ित ने बताया कि चोरी गई दोनों भैंसों की कीमत दो लाख रुपये है। पीड़ित ने थाने पर तहरीर कार्रवाई करते की मांग की है।

epaper