ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकैराना उपचुनाव : बूथ में जबरन घुसने से रोका तो भाजपा नेता का हंगामा

कैराना उपचुनाव : बूथ में जबरन घुसने से रोका तो भाजपा नेता का हंगामा

कैराना उपचुनाव में बुधवार को हो रहे पुर्नमतदान में सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के बूथ में जबरन अंदर घुसने से रोकने पर भाजपा नेता ने दबंगई दिखानी शुरू कर दी। इस पर जोनल मजिस्ट्रेट वीरेंद्र...

कैराना उपचुनाव : बूथ में जबरन घुसने से रोका तो भाजपा नेता का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 30 May 2018 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कैराना उपचुनाव में बुधवार को हो रहे पुर्नमतदान में सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के बूथ में जबरन अंदर घुसने से रोकने पर भाजपा नेता ने दबंगई दिखानी शुरू कर दी। इस पर जोनल मजिस्ट्रेट वीरेंद्र कुमार पांडेय ने नेता को पुलिस जीप में डाल थाने भिजवाया। हालांकि बाद में पुलिस ने नेता को रास्ते में ही छोड़ दिया।

नकुड़ के गांव सल्हापुर के बूथ संख्या 278 पर एजेंटों ने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण चल रहा था, इसी बीच लगभग 9 बजे मेरठ के भाजपा नेता नरेश गुर्जर बूथ पर पहुंचे और बूथ के अंदर घुसने लगे। सुरक्षा कर्मियों ने जब उन्हें अंदर जाने से रोका और कहा आप जोनल मजिस्ट्रेट से बात कर सकते हैं, तो नेता ने आपा खो दिया और चुनाव बहिष्कार की धमकी दी। इसपर अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने नेता को पीटकर बाहर निकाल पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि पुलिस ने सत्ता के दबाव के चलते संबंधित नेता को बाहर आते ही छोड़ दिया।

उधर, गांव के लोगों व बूथ पर बने एजेंटों का कहना है कि नेता ने बिना वजह ही मतदान में अड़चन डालने की कोशिश की थी। मामले में नकुड़ सहारनपुर सेक्टर मजिस्ट्रेट वीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि पीठासीन अधिकारी रविंदर कुमार की रिपोर्ट पर उचित कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें