ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकोरोना से लड़ने को कैराना सांसद ने दिए एक करोड़

कोरोना से लड़ने को कैराना सांसद ने दिए एक करोड़

-एक लाख रुपए अपने पास से भी दिए सांसद ने कैराना सासंद प्रदीप चैधरी आगे आ गए हैं। उन्होंने अपनी सांसद निधि से एक करोड रूपया पीएम राहत कोष में दिया। इसके साथ ही एक लाख रुपए अपने पास से भी देने की घोषणा...

कोरोना से लड़ने को कैराना सांसद ने दिए एक करोड़
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 29 Mar 2020 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से जंग लड़ने को कैराना सासंद प्रदीप चैधरी आगे आ गए हैं। उन्होंने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये पीएम राहत कोष में दिया। इसके साथ ही एक लाख रुपये अपने पास से भी देने की घोषणा की है। कोरोना से लड़ने को नेता मतभेद भुलाकर आगे आ रहे है।

मंत्री, विधायक और सांसद अपने व्यक्तिगत आय से दान दे रहे हैं, तो कई विधायक से लेकर सांसद अपने-अपने क्षेत्र विकास निधि से कोरोना से लड़ने के लिए केंद्र व राज्य सरकारों की मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने अपनी सासंद निधि से एक करोड रूपये दिए। इसके साथ ही एक लाख रुपए अपनी जेब से देने की घोषणा की है। सांसद ने कहा है कि इस आपदा से सभी के सहयोग से ही लड़ा जा सकता है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसके लिए व्यापक उपाय किए हैं। राज्य सरकार भी पूरी तरह से लोगों को राहत देने में लगी हुई है। उन्होंने लोगों से कहा है कि वह इस मामले में प्रशासन का सहयोग करें। बगैर किसी ठोस वजह के घर से बाहर नहीं निकलें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें