ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरदिल्ली हाईवे पर ज्वैलर्स की तीन दुकानों में लाखों की चोरी, हड़कंप

दिल्ली हाईवे पर ज्वैलर्स की तीन दुकानों में लाखों की चोरी, हड़कंप

पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने दिल्ली हाईवे पर ज्वैलर्स की तीन दुकानों सहित चार दुकानों में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम...

दिल्ली हाईवे पर ज्वैलर्स की तीन दुकानों में लाखों की चोरी, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 16 Jan 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने दिल्ली हाईवे पर ज्वैलर्स की तीन दुकानों सहित चार दुकानों में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर सर्राफ की दुकान से करीब छह लाख रुपये की ज्वैलरी चोरी कर ले गये। सुबह को ग्रामीणों ने दुकानों के शटर उखड़े हुए देखे तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने फारेंसिक टीम केसाथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। वहीं, एक साथ चार दुकानों में चोरी की घटना के बाद लोगों में रोष है।

थाना रामपुर मनिहान क्षेत्र के गांव जंधेड़ा समसपुर में दिल्ली हाईवे पर बड़ा बाजार है। बाजार में मैन हाईवे पर सहारनपुर निवासी संजीव कुमार की महादेव ज्वेलर्स व अरविंद कुमार की वर्मा ज्वेलर्स, गांव जानखेडा निवासी रोहताश की प्रिंस ज्वेलर्स के नाम से ज्वैलरी की दुकान है। सोमवार रात को तीनों दुकानों को चोरों नेनिशाना बनाया और शटर उखाड़कर लाखों रुपये की ज्वैलरी और नगदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर महादेव ज्वेलर्स से आठ किलो चांदी, पचास ग्राम सोना, वर्मा ज्वेलर्स से ढाई किलो चांदी, पन्द्रह ग्राम सोना, प्रिंस ज्वेलर्स से डेढ़ किलो चांदी, एक हजार रुपये की नकदी चोरी की। दुकान मालिकों की माने तो चोर तीनों दुकानों से करीब छह लाख रुपये की ज्वैलरी चोरी कर ले गये। यही नहीं चोरों ने हाइवे पर ही स्थिति जसपाल सिंह की परचून की दुकान को भी अपना निशाना बनाया और गल्ले में रखी नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह को ग्रामीणों ने चोरों दुकानों के शटर उखड़े हुए देखे तो हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सीओ नकुड़ यतेंद्र नागर भी फारेंसिक टीम के साथ मोके पर पहुंचे मामले मामले की जांच पड़ताल की। सीओ यतेंद्र नागर का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें