Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरजैन डिग्री कॉलेज प्राचार्य ने दी हंगामा करने वाले छात्रों के खिलाफ तहरीर

जैन डिग्री कॉलेज प्राचार्य ने दी हंगामा करने वाले छात्रों के खिलाफ तहरीर

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 03:11 AM
जैन डिग्री कॉलेज प्राचार्य ने दी हंगामा करने वाले छात्रों के खिलाफ तहरीर

जेवी जैन डिग्री कॉलेज में हंगामा करने वाले छात्रों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। छात्रों ने हंगामा कर शासकीय कार्यो में बाधा डाली। जिससे छात्र-छात्राओं की पढ़ाई पर भी असर पड़ा। कॉलेज प्राचार्य ने हंगामा करने वाले छात्रों के विरुद्ध पुलिस से कार्रवाई के लिए कहा है।

शुक्रवार को जेवी जैन डिग्री कॉलेज में बिना ड्रेस के छात्र को रोकने पर हंगामा हो गया था। एक छात्र ने कॉलेज प्राचार्य पर जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगाया। इसके बाद छात्र ने अपने साथियों को बुलाकर कॉलेज के गेट पर बैठकर धरना दिया।

इस मामले को कॉलेज प्रशासन ने गंभीरता से लिया और हंगामा करने वाले एमए राजनीति शास्त्र के द्वितीय वर्ष के छात्र के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए थाना सदर बाजार में तहरीर दी है। जेवी जैन डिग्री कॉलेज प्राचार्य डॉ. वकुल बंसल ने बताया कि छात्रों ने कॉलेज गेट कर शासकीय कार्यो में बाधा डाली। जिससे छात्र-छात्राओं की पढ़ाई पर खासा असर हुआ।

-वर्जन

जेवी जैन डिग्री कॉलेज में हंगामा करने वाले छात्र के विरुद्ध थाने में तहरीर दी गई। छात्र ने साथियों के साथ हंगामा शासकीय कार्यों में बाधा उत्पन्न की। पुलिस की तरफ से छात्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

डॉ. वकुल बंसल, प्राचार्य, जेवी जैन डिग्री कॉलेज

epaper

संबंधित खबरें