ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरदेश की अखंडता को बनाये रखना हमारा भी कर्तव्य: नरेश चंद्र

देश की अखंडता को बनाये रखना हमारा भी कर्तव्य: नरेश चंद्र

छ: दिवसीय सतर्कता जागरुकता अभियान का आयोजन भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा शुरु किया गया। कार्यक्रम में बीएसएनएल के डीजीएम नरेश चंद्र ने निगम के सभी...

देश की अखंडता को बनाये रखना हमारा भी कर्तव्य: नरेश चंद्र
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 01 Nov 2022 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

छ: दिवसीय सतर्कता जागरुकता अभियान का आयोजन भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा शुरु किया गया। कार्यक्रम में बीएसएनएल के डीजीएम नरेश चंद्र ने निगम के सभी अधिकारियों एंव कर्मचारियों को कार्यक्षेत्र में ईमानदारी,सत्यनिष्ठा व पारदर्शिता बरतने की शपथ दिलाई। साथ ही कहा कि देश की अखंडता को बनाये रखना हमारा भी मूल कर्तव्य है। हमें सत्यनिष्ठा के साथ कार्य करते रहना चाहिए।

राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष्य में मिशन कंपाउंड स्थित उपमहाप्रबंधक दूरसंचार परिचालन क्षेत्र में 31 अक्टूबर से लेकर 6 नवंबर तक सतर्कता जागरुकता अभियान की शुरुआत की गई। जागरुकता अभियान के तहत सहायक निदेशक सतर्कता प्रदीप कुमार ने सभी को कार्यालय के ईमानदारी से कामकाज करने के लिये समस्त स्टाफ को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। इसके साथ ही एजीएम सोमसिंह ने कहा कि राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करने की हम सबकी जिम्मेदारी और कर्तव्य है। इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह में सहायक महाप्रबंधक अशोक कुकरेती, उप मंडल अभियंता मनोज प्रजापति,एसडीओ संजय कटारिया, विजय कुमार, मन कुमार, विनोद कुमार, आंतरिक वित्तीय सलाहकार नीरज गुप्ता, लेखाधिकारी हिमांशु वशिष्ठ, जेटीओ अनुज कुमार, अमित कुमार इत्यादि मुख्य रूप से सम्मिलित रहे ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े