DA Image
1 अगस्त, 2020|12:21|IST

अगली स्टोरी

भीम आर्मी प्रमुख समेत 500 के खिलाफ शुरू हुई तफ्तीश

default image

चंद्रशेखर समेत भीम आर्मी के पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर चल रही वीडियो फुटेज और ट्रोल प्लाजा से गाड़ियों के नंबर एकत्र किये हैं। वीडियो फुटेज के आधार पर कार्यकर्म में शामिल हुए लोगों की पहचान की जा रही है।

बीते मंगलवार को भीम आर्मी ने पैरामाउंट के दिल्ली रोड के पास आजाद समाज पार्टी के कार्यालय का उद्धाटन किया था। कार्यक्रम की अनुमति न होने के बावजूद भी बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र की गई थी। 100 से अधिक गाड़ियों में सवार होकर समर्थक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस ने चंद्रशेखर, भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन समेत 20 को नामजद करते हुए 500 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट, टॉप प्लाजा की फुटेज के आधार पर गाड़ियों की पहचान शुरू कर दी है। साथ ही फोटो, वीडियो फुटेज के आधार पर अभियुक्तों की पहचान भी की जा रही है। अब तक पुलिस 50 से अधिक लोगों की पहचान कर चुकी है।

जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि काफिले में शामिल होने वाली गाड़ियों की पहचान कर वाहन स्वामियों को नोटिस भेजा जाएगा। साथ ही वीडियो फुटेज और फोटो के आधार पर अभियुक्तों की पहचान की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Investigation started against 500 including Bhima Army chief