DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरदेवबंद में लाठी चार्ज और भगदड़ में हुए घायल

देवबंद में लाठी चार्ज और भगदड़ में हुए घायल

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Sat, 10 Jul 2021 11:21 PM
देवबंद में लाठी चार्ज और भगदड़ में हुए घायल

पुर्नमतगणना की सूचना पर जब सपाईयों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर सड़क पर कब्जा जमा लिया तो प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। इस दौरान जिला कोपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण राणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर सड़क के एक ओर बैठ गए। वहीं कार्तिकेय राणा के नेतृत्व में ब्लॉक कार्यालय के सामने सड़क पर उनके समर्थक बैठ गए। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष चौ. रुद्रसेन भी अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए। उन्होंने प्रशासन पर निष्पक्ष मतगणना न किए जाने का आरोप लगाया। लेकिन इस दौरान समर्थकों द्वारा हंगामा करने पर पुलिस ने लाठी चार्ज करदी। जिसमे कई लोग घायल हो गए। समर्थक बा-मुश्किल सपा जिलाध्यक्ष चौ. इंद्रसैन को पुलिस से बचाते हुए अपने साथ घेरा बनाकर लेगए।

बिखरे चप्पल और टूटी कुर्सियों ने सुनाई कहानी

देवबंद। पुलिस लाठीचार्ज के दौरान मची भगदड़ के बाद पुलिस के डंडो से बचकर भाग रहे सपाईंयों के जूते स्टेट हाइवे पर दूर दूर तक बिखरे पड़े थे। आलम यह था कि जिन कुर्सियों पर पुलिस बल सुबह से बैठा हुआ था वह कुर्सिंया टूट गई जब समर्थक पुलिस से बचते हुए भागने के दौरान उन पर चढ़ दीवार फांदते हुए बचने का प्रयास कर रहे थे।

देवबंद में हुई लोकतंत्र की हत्या : शशी बाला

देवबंद। सपा नेत्री एवं पूर्व विधायक शशी बाला पुंडीर ने कहा कि देवबंद में लोकतंत्र की हत्या हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा के जीते हुए प्रत्याशी को हरा दिया गया जो शर्मनाक है। सरकार आने पर ऐसे अधिकारियों को सबक सिखाया जाएगा

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें