ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरपहल एसडीएम ने तहसील परिसर में चलाया सफाई अभियान

पहल एसडीएम ने तहसील परिसर में चलाया सफाई अभियान

फोटो-401- नकुड तहसील कार्यालय परिसर में सफाई करते एसडीएम हिमांशु नागपाल। तहसील कार्यालय के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को साफ सफाई का संदेश देते हुए तहसील कार्यालय परिसर में स्वयं सफाई की। उन्होंने...

पहल
एसडीएम ने तहसील परिसर में चलाया सफाई अभियान
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 03 Oct 2020 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो-401- नकुड तहसील कार्यालय परिसर में सफाई करते एसडीएम हिमांशु नागपाल।

नकुड। संवाददाता

एसडीएम हिमांशु नागपाल ने तहसील कार्यालय के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को साफ सफाई का संदेश देते हुए तहसील कार्यालय परिसर में स्वयं सफाई की। उन्होंने प्रत्येक शनिवार को किसी भी सार्वजनिक जगह पर सुबह सफाई कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए हैं।

शनिवार सुबह करीब छह बजे एसडीएम आईएएस हिमांशु नागपाल झाडू लेकर तहसील कार्यालय की छत पर चढे। उन्होंने बिल्डिंग की छत पर पडे कूडे की सफाई शुरू कर दी। इसकी जानकारी मिलते ही तहसीलदार देवेन्द्र सिंह सहित अन्य कर्मचारी भी सफाई करने पहुंच गए। नगपालिका के कई सफाईकर्मी भी रेहडी लेकर पहुंच गए। एसडीएम ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रेरित करते हुए छतों के अलावा तहसील कार्यालय परिसर में जगह जगह पडे कूडे, गुटखों आदि के रैपर सहित अन्य कूडे को इकट्ठा कर कूडेदान में डाला। एसडीएम के साथ ही तहसील के मौजूद अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने सफाई कार्यक्रम में भागीदारी की। एसडीएम ने नगर सहित कहीं भी सार्वजनिक जगहों पर प्रत्येक शनिवार को सुबह दो घंटे सफाई कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए हैं।

--------------दीपक सैनी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें