ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकोरोना संक्रमण के रोगी होने सूचना पर अफरा-तफरी

कोरोना संक्रमण के रोगी होने सूचना पर अफरा-तफरी

00 प्रशासन और सीएचसी प्रभारी ने पुष्टि करने से किया इंकार बुखार के उपचार को पहुंचे व्यक्ति के कोरोना से संक्रमित होने के शक में अफरा तफरी मच गई। मामला प्रशासन तक पहुंचा लेकिन मामले की पुष्टि नहीं हो...

कोरोना संक्रमण के रोगी होने सूचना पर अफरा-तफरी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 25 Mar 2020 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के प्राइवेट नर्सिंग होम में बुखार के उपचार को पहुंचे व्यक्ति के कोरोना से संक्रमित होने के शक में अफरा-तफरी मच गई। मामला प्रशासन तक पहुंचा लेकिन मामले की पुष्टि नहीं हो सकी। जबकि नर्सिंग होम संचालक ने अपने नर्सिंग होम को तुरंत आइसोलेट किया।

नगर में मंगलवार रात से बुधवार दोपहर तक कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित रोगियों के होने की अफवाहें उड़ती रहीं। इसके चलते नगरवासी एक-दूसरे को फोन कर आसपास की जानकारी लेते रहे। नगर में एक मेडिकल स्टोर के स्वामी की रिश्तेदार से लेकर ट्रक ड्राइवरी करने वाले एक युवक के संक्रमित होने की सूचना सोशल मीडिया पर चलती रही। हालांकि नगर की वीडियो क्लीपिंग भी डाली गई जिसमे एक परिवार के कुछ लोगों को एंबुलेंस में ले जाते हुए दिखाया जा रहा है। लेकिन किसी के संक्रमित होने को लेकर प्रशासन ने पुष्टि नहीं की।

बताया जाता है कि देर शाम एक नर्सिंग होम में एक व्यक्ति बुखार के उपचार को गया तो चिकित्सक को उसके कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित होने का शक हुआ तो उसने उसे तुरंत वापस भेजकर अपने नर्सिंग होम को आइसोलेट कराया। उधर, सीएचसी प्रभारी डा. इंद्राज सिंह ने बताया कि सीएचसी में कोई संक्रमित के शक में रोगी नहीं आया। हालांकि जिला चिकित्सालय ने भी देवबंद से किसी संक्रमित रोगी के होने की पुष्टि करने से इंकार किया। जबकि नगर में अफवाहों के चलते नगरवासी घरों से भी बाहर नहीं निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें