DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्यकारिणी की बैठक में पॉलीथिन प्रकरण को लेकर फिर हुआ हंगामा

कार्यकारिणी की बैठक में पॉलीथिन प्रकरण को लेकर फिर हुआ हंगामा

बुधवार को हुई कार्यकारिणी की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। पॉलीथिन प्रकरण में अभी तक कोई कार्रवाई न होने पर कार्यकारिणी के सदस्यों ने हंगामा किया। सात दिन में मूल फाइल न मिलने पर एफआईआर दर्ज कराने को कहा गया है। वहीं गृहकर में चल रही धांधली को रोकने के लिए पांच सदस्यों की एक कमेटी बनाई गई है।

बुधवार को महापौर कार्यालय में कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक की शुरूआत में कार्यकारिणी सदस्यों ने शहर में कांजी हाउस के निर्माण को लेकर हंगामा किया। सदस्यों का कहना है कि पिछली बैठक में प्रस्ताव पास हो गया था। इसके बावजूद नगर निगम ने इसकी काई कार्रवाई नहीं की है। जिस पर तीन सदस्यों की कमेटी गठित की गई है। जो काजी हाउस के लिए जमीन की तलाश करेगी। इसके बाद पॉलीथिन प्रकरण को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। लगातार प्रस्ताव होने के बावजूद अभी तक प्रकरण में कोई कार्रवाई न होने पर कार्यकारिणी के सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकारिणी के सदस्यों ने कहा कि नगर निगम अधिकारी कार्रवाई करना ही नहीं चाहते हैं। पार्षदमंसूद बदर ने कहा कि पिछली बैठक में मूलफाइल गुम होने की एफआईआर दर्ज कराने को कहा गया था। जिस पर नगर निगम अधिकारियों ने सात दिन का समय मांगा है। यदि सात दिन में मूल फाइल नहीं मिली तो इस मामले में सात दिन बाद एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। कार्यकारिणी की बैठक में हाउस टैक्स की धांधली पर भी जमकर सवाल खड़े किये गये। नगर निगम हाउस टैक्स के अधिकारियों द्वारा कार्यकारिणी को कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। जिस पर कार्यकारिणी ने नाराजगी जताई है। महापौर ने पांच सदस्यों की कमेटी का गठन किया है। जिसमें पार्षद यशपाल पुंडीर, मंसूद बदर, रमेश छाबड़ा, संजय गर्ग व कंचन धवन को सदस्य बनाया।

करोड़ों के विकास कार्यों को मिली हरीझंडी कार्यकारिणी की बैठक में नगर निगम द्वारा करोड़ों रुपये के विकास कार्यों के प्रस्ताव भी रखे गये थे। जिस पर नगर निगम कार्यकारिणी द्वारा सर्वसम्मति से पास कर दिया गया है। विकास कार्योँ में नाली, सड़क निर्माण के ही सबसे अधिक प्रस्ताव रखे गये थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: In the executive meeting the ruckus took place regarding the polyethylene episode