ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरपति ने ही की थी पत्नी की ईंटो से कुचलकर हत्या

पति ने ही की थी पत्नी की ईंटो से कुचलकर हत्या

नागल के बसेड़ा गांव में अवैध संबंधों के चलते महिला के पति ने ही ईंटो से कुचलकर महिला की हत्या की थी। हमला के गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंध...

पति ने ही की थी पत्नी की ईंटो से कुचलकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 22 Jul 2018 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

नागल के बसेड़ा गांव में अवैध संबंधों के चलते महिला के पति ने ही ईंटो से कुचलकर महिला की हत्या की थी। हमला के गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। जिसकी भनक पुलिस को लग गई थी। शनिवार को पति ने दोनों को रंगेहाथ पड़क लिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

शनिवार को थाना नागल क्षेत्र के गांव बसेड़ा में महिला प्रीति की ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने गांव में पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल की थी। पुलिस ने महिला के पति मिंटू ने पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद मिंटू ने अपने ही अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की। मिंटू और प्रीति की शादी करीब सात साल पहले हुई थी। मिंटू चड़ीगढ़ में इलेक्ट्रिशीयन का काम करता था। जबकि उसकी पत्नी गांव में ही रहती थी। मिंटू का कहना है कि उसकी पत्नी के गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। उसे इस बात का पता चला तो उसने परिवार को चंडीगढ़ की ले जाने की बात कही थी, लेकिन प्रीति ने इंकार कर दिया था। जिस कारण वह पिछले काफी समय से गांव में की रह रहा था। शानिवार को वह किसी काम से बाहर गया था। जैसे ही वह दोपहर को घर लौटा तो उसने प्रीति और उसके प्रेमी को पकड़ लिया। जिसके बाद उसने ईंटो से कुचलकर अपनी पत्नी प्रीति की हत्या कर दी। पुलिस ने गांव के चौकीदार सुलेमान की तहरीर पर मिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को मायके पक्ष को सौंप दिया गया है। इंस्पेक्टर नागल अमरदीप लाल ने बताया कि गांव के चौकीदार सुलेमान की तहरीर पर मिंटू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मिंटू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें