DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सहारनपुर  ›  ऐसे कैसे हो सकेगा सहारनपुर अनलॉक

सहारनपुरऐसे कैसे हो सकेगा सहारनपुर अनलॉक

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:20 PM
ऐसे कैसे हो सकेगा सहारनपुर अनलॉक

कोरोना के मामले भले कम हुए हों, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। संक्रमण पर काबू पाने के लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुपालन का नतीजा है कि काष्ठनगरी में संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ती दिख रही है। संक्रमण पर नियंत्रण बरकरार रहे इसके लिए जनता को भी सहयोग देना होगा। कुछ लोग की लापरवाही सारी मेहनत पर पानी फेर सकती है। सड़क पर घूमने का शौक, गाइडलाइन से हटकर दुकान खोलने की मनमानी संक्रमण को हवा देने वाली है। ऐसे में कैसे सहारनपुर अनलॉक होगा।

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर चेतावनी जारी हो चुकी है, इसके बाद भी सजगता नहीं है। क‌र्फ्यू के बीच मंगलवार को साप्ताहिक बंदी और आसमान में हल्के छाए रहे। बावजूद इसके बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही सड़क पर दिखी। चिकित्सक, पुलिस, प्रशासन सभी लोगों की इस मनमानी से हैरान हैं। सीएमओ डॉक्टर विक्रम सिंह पुंडीर कहते हैं कि शारीरिक दूरी न बनाई गई तो संक्रमण एक से दूसरे व्यक्ति में फैलता जाएगा। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सरकार की गाइडलाइन का पालन करना आवश्यक है। वरना हालत की गंभीरता लोगों के सामने है।

एसपी सिटी राजेश कुमार की मानें तो क‌र्फ्यू का अनुपालन कराने के लिए पुलिस प्रभावी कार्रवाई कर रही है, लेकिन मनमानी के दृश्य चिंता पैदा कर देते हैं। गाइड लाइन का पालन करके ही महामारी पर नियंत्रण पाया जा सकता है।

संबंधित खबरें