ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरईद को लेकर जिले भर में हाईअलर्ट

ईद को लेकर जिले भर में हाईअलर्ट

ईद को लेकर जिलेभर में हाईअलर्ट कर दिया गया है। देवबंद और महानगर में बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की...

ईद को लेकर जिले भर में हाईअलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 24 May 2020 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

ईद को लेकर जिलेभर में हाईअलर्ट कर दिया गया है। देवबंद और महानगर में बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की जाएगी। प्रशासन ने ईदगाह में नमाज होने पर रोक लगा दी गई है। वहीं, पुलिस अफसर लगातार लोगों से बात कर रहे हैं। वहीं, देवबंद में आरएएफ और सहारनपुर में पीएसी बल तैनात कर दी गई है।

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस बार ईदगाह में ईद की नमाज पर रोक होगी। जिले में किसी भी ईदगाह पर नमाज नहीं होने दी जाएगी। इस कारण जिलेभर में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। रविवार रात से ही ईदगाह और आसपास के इलाकों में फोर्स तैनात कर दी जाएगी। साथ ही चांद रात पर होने वाली भीड़ पर भी पूरी तरह से रोक रहेगी।

डीएम अखिलेश सिंह और एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जिम्मेदार लोगों से बात कर लोगों को घरों में ही नमाज करने की अपील की है। वहीं, एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने देवबंद में डेरा डाल दिया है। उन्होंने गांव-गांव में बैठकें कर लोगों को घरों में ही नमाज पढ़ने के लिए जागरूक किया था। उधर, एसएसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अलर्ट रहने को कहा है। उन्होंने हर परिस्थितियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिये। साथ ही कहा- कि किसी भी हाल में घरों से बाहर सामूहिक रूप से ईद की नमाज नहीं होने दी जाएगी।

वर्जन

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए ईद पर नमाज घरों में ही पढ़ने की अपील की जा रही है। पुलिस अफसरों को निर्देश दिये हैं किसी भी ईदगाह में सामुहिक नमाज नहीं होने दी जाए।

-दिनेश कुमार पी, एसएसपी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें