ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर में हेड कांस्टेबल की मौत

ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर में हेड कांस्टेबल की मौत

ट्रैक्टर-ट्राली और कार की भिड़ंत में एक हैडकांस्टेबल की मौत हो गई। मरेठ में तैनात हैडकांस्टेबल देर रात को सहारनपुर स्थित अपने घर आ रहा...

ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर में हेड कांस्टेबल की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 01 Sep 2020 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैक्टर-ट्राली और कार की भिड़ंत में एक हैडकांस्टेबल की मौत हो गई। मरेठ में तैनात हैडकांस्टेबल देर रात को सहारनपुर स्थित अपने घर आ रहा था। देवबंद हाइवे पर सड़क हादसा हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

उधर, हैड कांस्टेबल की मौत के बाद परिजनो में कोहराम मचा हुआ है। सहारनपुर थाना सदर बाजार की हसनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय जसबीर खरखौदा (मेरठ) थाने में हैड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। रविवार जब वह छुट्टी लेकर कार से अपने घर हसनपुर जा रहे थे। तभी देर रात देवबंद स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप उप कारागार के निकट उनकी कार पॉपुलर की लकड़ी से भरी ट्रेक्टरट्राली से टक्करा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन समेत अगला हिस्सा डैमेज होकर दूर जा गिरा। सूचना मिलते ही सीओ रजनीश उपाध्याय और कोतवाल अशोक सोलंकी घटनास्थल पर पहुंचे तथा कार में बुरी तरह घायल अवस्था में फंसे हैड कांस्टेबल जसबीर को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक सिपाही के परिजनों को घटना की जानकारी देने के बाद शव का पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि घटना के बाद ट्रैक्टरट्राली चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने ट्राली को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह मृतक सिपाही के रिश्तेदार सतेंद्र कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें