ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुर20 अप्रैल से खुलेंगे सरकारी कार्यालय

20 अप्रैल से खुलेंगे सरकारी कार्यालय

-अधिकारी से लेकर कर्मचारी आएंगे कार्यालय द्र कुमार तिवारी की ओर से जारी निर्देश में कह गया है सरकारी कार्यालयों में फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। सोमवार से ऑफिस में विभागाध्यक्ष...

20 अप्रैल से खुलेंगे सरकारी कार्यालय
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 17 Apr 2020 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में सरकारी कार्यालय 20 अप्रैल से खुलेंगे। इस दौरान 33 प्रतिशत कर्मचारियों को कार्यालय में बुलाया जाएगा। कर्मचारियों का रोस्टर तैयार कर सोशल डिस्टेंस का भी ख्याल रखा जाएगा। सोमवार से सरकारी कार्यालय खुलने जा रहे है। शासन की ओर से लॉकडाउन टू के बीच 20 अप्रैल से सरकारी कार्यालय खोलने के लिए निर्देश जारी कर दिए है।

मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी की ओर से जारी निर्देश में कह गया है सरकारी कार्यालयों में फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। सोमवार से ऑफिस में विभागाध्यक्ष के साथ ही समूह क तथा ख के कर्मचारी आएंगे। इस दौरान विभाग के सिर्फ 33 प्रतिशत कर्मियों को बुलाया जाएगा। जरूरत पडऩे पर समूह ग तथा घ के कर्मियों को भी बुलाया जा सकता है। इस दौरान सुरक्षा मानकों का पूरा ध्यान रखने के भी निर्देश हैं।

घर से कार्य करने वाले कर्मचारी मोबाइल और इलैक्ट्रानिक साधनो के माध्यम से कार्यालय के संपर्क में रहेंगे और जरूरत पड़ने पर कार्यालय भी आएंगे। हॉट स्पाट इलाकों में स्थित कार्यालयों का निर्णलय जिला प्रशासन द्वारा लिया जाएगा।

0-वर्जन

शासन की ओर से दिए गए निर्देशों का पालन किया जाएगा।

- एसबी सिंह, एडीएम प्रशासन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें