ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरयुवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

युवती ने जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के विरुद्ध...

युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 17 Oct 2020 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर/नकुड़। संवाददाता

युवती ने जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के विरुद्ध कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती ने कोतवाली में दर्ज करायी रिपोर्ट में बताया कि मोहल्ले के एक परिवार में उसके परिवार का आना जाना था। परिवार के ही एक युवक ने जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बना ली। आरोप है कि उक्त आरोपी अश्लील वीडियो व फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण करता रहा। उसने कई बार आरोपी युवक से वीडियो व फोटो डिलीट करने को कहा। लेकिन वह उसे शादी का झांसा देकर बहाना बनाता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई तथा अपने भाई के साथ अश्लील वीडियो व फ़ोटो वापस करने की मांग करने उनके घर गयी। जहां आरोपी के भाई व बहनोई ने उसके व उसके भाई के साथ गाली गलौज करते हुए वहां से भगा दिया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि वह अपने भाई के साथ कोतवाली गई, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी डा. एस चन्नप्पा के कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने पुलिस को आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का आदेश दिया। कोतवाल केपी सिंह बताया कि आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें