DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला को ब्लैकमेल करने वाला संटी गगनेजा गिरफ्तार

महिला को ब्लैकमेल करने वाला संटी गगनेजा गिरफ्तार

अश्लील फोटो को लेकर महिला को ब्लैकमेल करने वाले संटी गगनेजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस दो दिन से संटी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी और उसके परिजनों को हिरासत में ले रखा था। जिसके बाद संटी खुद ब खुद नगर कोतवाली पहुंचा और अपनी गिरफ्तारी दी। हालांकि पुलिस बेहट अड्डे से गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

28 मई को छेड़छाड़ व ब्लैकमेल और छेड़छाड़ से परेशान महिला भारती अनेजा ने आत्मदाह कर लिया था। जिसके बाद महिला को गभीर हालत में जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया था। महिला के ससुर किशन लाल की तहरीर पर पुलिस ने अभिषेक संटी उर्फ गौरव गगनेजा पुत्र जगदीश कुमार निवासी नवाबगंज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद से ही पुलिस संटी की गिरफ्तारी का प्रयास कर थी। पुलिस ने संटी की गिरफ्तारी के लिए कई बार उसके घर पर दबिश दी और परिजनों को हिरासत में लिया था। मंगलवार रात को पुलिस ने संटी की रिश्तेदारी थानाभवन में भी दबिश देकर संटी पर दबाव बनाया था। जिसके बाद बुधवार को संटी गगनेजा ने नगर कोतवाली पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दे दी। हालांकि पुलिस बेहट अड्डे से गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि संटी को बेहट अड्डे से गिरफ्तार किया है।

दिल्ली के गुरुद्वारे में चला गया था संटी। मुकदमा दर्ज होने के बाद संटी सहारनपुर से फरार हो गया था। यहां से संटी पहले तो अपनी रिश्तेदारी में पहुंचा और फिर वहां से दिल्ली स्थित एक गुरुद्वारे में चला गया। इस दौरान संटी ने अपने किसी रिश्तेदार और परिजन से कोई बात नहीं की। पुलिस ने परिजनों को हिरासत में लेकर दबाव बनाया तो संटी ने अपनी गिरफ्तारी दी।

महिला की हालत गंभीर। महिला ने बाथरूम में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह किया था। जिसके बाद महिला को झुलसी हालत में जिला अस्पताल में रेफर किया गया था। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। एसपी सिटी प्रबल प्रताप ने बताया कि महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पंजाबी समाज ने की संटी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग। महिला को अश्लील फोटो को लेकर ब्लैकमेल करने वाले संटी गगनेजा के खिलाफ पंजाबी समाज भी खड़ा हो गया है। पंजाबी स्वाभिमान रक्षा समिति ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

बुधवार को संटी की गिरफ्तारी होने के बाद पंजाबी स्वाभमिमान रक्षा समिति के पदाधिकारी समर्थकों के साथ नगर कोतवाली पहुंचे। पदाधिकारियों का कहना है कि संटी गगनेजा ने महिला को अश्लील फोटो के लिए ब्लैकमेल किया है। जिस कारण महिला ने आत्मदाह जैसा कड़ा कदम उठाया है। महिला इस समय जिंदगी और मौत से जूझ रही है। उन्होंने कहा एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह को प्रार्थनापत्र देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर राहुल झांब, सन्नी नागपाल, जगदीप सिंह, गगन नागपाल, विशाल चावला, गौरव कक्कड, कार्तिक खुराना, अभिषेक अरोड़ा, अशोक नारंग, दिपांशु बजाज, दीपक रहेजा, नितिन कुमार, आदि रहे।

संटी को बचाने के लिए दबाव बनाते रहे भाजपा नेता। संटी गगनेजा के मामले में कई भाजपा नेताओं ने भी पुलिस पर दबाव बनाया था। पुलिस सूत्रों की माने तो दो दिन पहले नवाबगंज पुलिस ने संटी को हिरासत में लिया था। पुलिस ने भी भाजपा नेताओं फैलसे के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने अपने सामने की दोनों पक्षों में फैसला कराया था। जिसके बाद संटी को बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया था। पुलिस सूत्रों का तो यहां तक दावा है कि इस मामले में एक दारोगा की भुमिका भी संदिग्ध है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Gagneja arrested for blackmailing woman