ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसहारनपुर रेलवे स्टेशन पर फिर डिरेल हुई मालगाड़ी

सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर फिर डिरेल हुई मालगाड़ी

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर सात पर शनिवार सुबह फिर मालगाड़ी डिरेल हो गई। 14 घंटे के अंदर दूसरी मालगाड़ी के डिरेल होने से रेलवे अधिकारियों में...

सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर फिर डिरेल हुई मालगाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 07 Feb 2021 03:18 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर सात पर शनिवार सुबह फिर मालगाड़ी डिरेल हो गई। 14 घंटे के अंदर दूसरी मालगाड़ी के डिरेल होने से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। कड़ी मशक्कत कर करीब एक घंटे बाद तकनीकी टीम दोनों पहियों को पटरी पर लाए। जिसके बाद मालगाड़ी को वापस खान आलमपुरा यार्ड भेज दिया गया। वहीं, अंबाला से डीआरएम जीएम सिंह भी टीम ने सहारनपुर में घंटों डेरा डाले रखा।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक शनिवार सुबह खानआलमपुरा यार्ड से खाली मालगाड़ी रवाना हुई। मालगाड़ी लोडिंग के लिए पंजाब जा रही थी। सुबह 7:30 बजे मालगाड़ी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर सात पर आई तो दो पहिए पटरी से उतर गए, जिसके बाद घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई।

जानकारी मिलते ही अधिकारी और तकनीकी टीम घटना स्थल पर पहुंचे। हादसा उसी स्थान पर हुआ, जहां पर शुक्रवार रात हुआ था। पटरी से उतरे ट्रेन के पहियों को करीब एक घंटे बाद पटरी पर लाया गया। ट्रेन को आगे भेजने की बजाए वापस खान आलमपुरा यार्ड में भेज दिया है। खान आलमपुरा यार्ड में ही मालगाड़ी को सही किया जाएगा।

वहीं, दो बार मालगाड़ी के डिरेल होने की घटना के बाद डीआरएम अंबाला जीएम सिंह भी सहारनपुर पहुंचे और टीम के साथ घटनास्थल पर जांच की। डीएमआर जीएम सिंह ने कहा कि दो बार एक स्थान पर मालगाड़ी के डिरेल होने की जांच की जा रही है। जांच होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें