DA Image
24 सितम्बर, 2020|9:20|IST

अगली स्टोरी

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश विकास की उंचाईयों तक पहुंचा था: शशी वालिया

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश विकास की उंचाईयों तक पहुंचा था: शशी वालिया

गुरुवार को कांग्रेसियों ने लौह पुरूष सरदार पटेल की 144वीं जयंती और पूर्व प्रधानमंत्री 35वीं पुण्यतिथि मनाई गई। कांग्रेसियों ने दोनों की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी।

जिलाध्यक्ष शशी वालिया ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश को विकास की नई उंचाईयों तक पहुंचाया था। जिस कारण आज भारत विश्व में एक शक्ति के रूप में अपनी पहचान बना रहा है। गुरद्वारा रोड स्थित कार्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए निवर्तमान जिलाध्यक्ष शशी वालिया ने कहा कि लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल भारत गणराज्य के जनक हैं। उन्होंने अपनी सूझ-बूझ से देश की छोटी-छोटी रियासतों को एक साथ जोड़ा था। वहीं देश की एक मात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने जिस बहादुरी के साथ भारत को आत्मनिर्भर बनाया वह उन्हें लौह महिला साबित करता है।पूर्व विधायक सुरेंद्र कपिल ने कहा कि दोनों नेताओं के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

आज भारत वैश्विक शक्ति बन सका है। प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। पीसीसी सदस्य काजी शौकत हुसैन, संजीव कौशल, अशोक सैनी, सेवादल के जिला संगठन इमरान कुरैशी, प्रवीण चौधरी, अमित कांबोज, गुलफाम अंसारी धर्मपाल जोशी, सुखविंद्र शर्मा,जादोराम गुप्ता, अशोक शारदा, फाजिल हुसैन, संजय वालिया, नसीब खान, अक्षय कुमार, ओमवीर, खालिद अंसारी आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Former Prime Minister Indira Gandhi had reached the heights of development Shashi Walia