DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व एमएलसी ने एसडीएम पर किया हमला, मुकदमा दर्ज

पूर्व एमएलसी ने एसडीएम पर किया हमला, मुकदमा दर्ज

सपा के पूर्व एमएलसी उमर अली खान ने एसडीएम बेहट के साथ हाथापाई करते हुए हमला कर दिया। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। समर्थकों ने एसडीएम को घेर लिया। एसडीएम ने पूर्व एमएलसी को आचार सहिंता का उल्लंघन करने से रोका था। आरोप है कि उमर अली खान गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जूलुस के रूप में जमकर आतिशबाजी करते हुए जनसभा में जा रहे थे। तहसील गेट के सामने एसडीएम ने जुलूस को रोक लिया था।

एसडीएम युगराज सिंह ने पूर्व एमएलसी एवं उनके भाई सहित सैकड़ों लोगों के खिलाफ थाना बेहट में मुकदमा दर्ज कराया है। कस्बे में मां शाकुंभरी देवी मंदिर मार्ग स्थित उत्तम पैलेस में गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा आयोजित की जा रही थी। जिसमें गठबंधन में शामिल दलों के नेता भाग लेने पहुंच रहे थे। दोपहर करीब दो बजे गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान, सपा के पूर्व एमएलसी उमर अली खां व उनके अनुज अली खां के साथ काफिला जनसभा स्थल की ओर जा रहा था। इसी बीच कस्बे के आनंदबाग के पास अपने नेताओं का स्वागत करने के लिए एकत्र हुई समर्थकों की भीड़ ने नारेबाजी शुरू कर दी। उसके बाद आतिशबाजी करते हुए जुलूस के रूप में जनसभा में शामिल होने के लिए रवाना हुए। जुलूस के दौरान समर्थक जमकर नारेबाजी एवं आतिशबाजी कर रहे थे। भारी भीड़ के चलते मार्ग पर भी जाम की स्थिति बन गई थी। जुलूस जब तहसील गेट के सामने पहुंचा तो एसडीएम युगराज सिंह ने पूर्व एमएलसी उमर अली खां को आचार संहिता का हवाला देते हुए रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि इसके बाद पूर्व एमएलसी आपा खो बैठे। उन्होंने एसडीएम के साथ धक्का-मुक्की करते हुए उन पर हमला बोल दिया। इस दौरान कुछ समर्थकों और एसडीएम के साथ हमराह फोर्स ने बीच-बचाव कराते हुए मामला शांत कराया। जिसके बाद समर्थक जुलूस के साथ आगे बढ़ गए। घटना के बाद एसडीएम ने थाना बेहटा में पूर्व एमएलसी उमर अली खान, उनके भाई अली खान, अमजद और सैकड़ों समर्थकों के खिलाफ थाना बेहट में तहरीर दी। पुलिस ने धारा 352, 353, 332, 186, 188 और 127 में मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

उन पर जानलेवा हमला किया गया है। आरोपियों को नामजद करते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी गई है। -युगराज सिंह, एसडीएम बेहट।

पूर्व एमएलसी उमर अली खान ने एसडीएम बेहट के साथ हाथापाई की है। एसडीएम ने आचार संहिता का हवाला देते हुए उन्हें जुलूस निकालने से रोका था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। -दिनेश कुमार पी, एसएसपी सहारनपुर।

जाम लगा होने के कारण वे अपने समर्थकों के साथ पैदल की कार्यक्रम स्थल तक जा रहे थे। उसी समय एसडीएम ने उन्हें रोका। इसके बाद समर्थकों के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी। हमला करने और आतिशबाजी करने की बात झूठ है। -उमर अलीखान, पूर्व एमएलसी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Former MLC Umar Ali Khan attacked SDM filed a lawsuit