Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरपहले युवती की बनाई अश्लील वीडियो, फिर बदलवाया धर्म

पहले युवती की बनाई अश्लील वीडियो, फिर बदलवाया धर्म

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Tue, 23 Mar 2021 03:52 AM
पहले युवती की बनाई अश्लील वीडियो, फिर बदलवाया धर्म

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया गया। इतना ही नहीं लड़की की वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल कर दी गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पैन कार्ड बनवाने के लिए वह गांव के ही जनसेवा केंद्र पर गई थी। जहां उसकी मुलाकात अहमद से हुई। अहमद ने कई दिन तक पैन कार्ड नहीं बनवाया और सहारनपुर चलने की बात कही। पीड़िता ने आरोप लगाया कि अहमद उसे सहारनपुर में एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। अहमद ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। अहमद उसे लगातार ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा। फरवरी में उसकी शादी हो गई। इसके बाद भी अहमद नहीं माना और 50 हजार की डिमांड करने लगा।

लड़की ने बताया कि वो ससुराल से 50 हजार रुपये चोरी करके अहमद के पास ले गई। जहां रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल और उसके अन्य दोस्त मिले। सभी ने उसे बंधक बना लिया और मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले गए तथा कागजों पर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए। इसके बाद उसे गांव के बाग में ही बंधक बनाकर रखा गया। घर से गायब होने के बाद परिजन उसकी तलाश कर रहे। इसके बाद घरवालों ने उसे बरामद कर लिया। सोमवार को थाने पर पहुंची लड़की ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-वर्जन

10 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर तफ्तीश शुरू कर दी है। साथ ही सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

-राजेश कुमार, एसपी सिटी।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें