ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरयूजी में प्रवेश के लिए पहली ओपन मेरिट लिस्ट जारी

यूजी में प्रवेश के लिए पहली ओपन मेरिट लिस्ट जारी

जेवी जैन डिग्री कॉलेज प्रबंधन ने यूजी में प्रवेश के लिए पहली ओपन मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। जिसके एडमिशन से चार नवंबर तक किए जाएंगे। यदि फिर भी सीट...

यूजी में प्रवेश के लिए पहली ओपन मेरिट लिस्ट जारी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 02 Nov 2020 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर। संवाददाता

जेवी जैन डिग्री कॉलेज प्रबंधन ने यूजी में प्रवेश के लिए पहली ओपन मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। जिसके एडमिशन से चार नवंबर तक किए जाएंगे। यदि फिर भी सीट खाली रही तो उन सीटों के सापेक्ष प्रतीक्षा सूची से प्रवेश होंगे। मेरिट में आने वाले अभ्यर्थियों के नामों की लिस्ट नोटिस बोर्ड पर चस्पा हो गई है।

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी ने यूजी में प्रवेश के लिए इस बार दो कटऑफ जारी की। कॉलेज स्तर पर मेरिट बनाने के लिए निर्देश दिए गए। जिसके बाद जेवी जैन डिग्री कॉलेज प्रबंधन ने पहली ओपन मेरिट लिस्ट बनाकर नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी है। बीए, बीएससी और बीकॉम में एडमिशन लेने के लिए महाविद्यालय पहुंचकर प्रवेश फार्म लेना होगा।

प्राचार्य डॉ. वकुल बंसल ने बताया कि प्रथम ओपन मेरिट लिस्ट के एडमिशन दो से चार नवंबर तक होंगे। यदि कुछ सीट रिक्त रहती है तो उन सीटों की तुलना प्रतीक्षा सूची से प्रवेश चार नवंबर को होंगे। प्रतीक्षा सूची में अंकित अभ्यर्थी डीन कार्यालय में उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें