ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरआसमान से बरस रही आग, गर्मी से झुलस रहे लोग

आसमान से बरस रही आग, गर्मी से झुलस रहे लोग

भीषण गर्मी और धूप के कारण शनिवार को बुरी तरह से झुलसा देने वाली गर्म हवा और आसमान से आग जैसे बरसने के हालात ने आमजनों का हाल-बेहाल किया हुआ है।...

आसमान से बरस रही आग, गर्मी से झुलस रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 15 Jun 2024 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर

भीषण गर्मी और धूप के कारण शनिवार को बुरी तरह से झुलसा देने वाली गर्म हवा और आसमान से आग जैसे बरसने के हालात ने आमजनों का हाल-बेहाल किया हुआ है। आसमान से बरस रही आग और लू के थपेड़ों जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त है। हलांकि मौसम विभाग की मानें तो अभी गर्मी से राहत की कोई उम्मीद नहीं है। शनिवार को अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।

शनिवार सुबह दस बजे तक ही तेज धूप से चलते लोगों के पांव ठिठक गए। ऑफिस और काम से बाहर निकलने वालों आमजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दोपहर 12 बजे तक तेज धूप और लू से लोगों की हालत खराब है जिसके चलते आमजन घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे है। भीषण गर्मी ने आमजनों को घरों में कैद रहने को मजबूर किया हुआ है। भीषण गर्मी से हालात यह है कि भयंकर तपिश के कारण आमजन खुले आसमान के नीचे आने से बचते दिखाई दे रहे है। जिसके चलते सड़के भी दोपहर के समय सुनसान नजर आ रही है। शनिवार को शाम पांच बजे तक पारा 44 डिग्री सेल्सियस पर ही कायम रहा। तपिश के कारण देर शाम तक भीषण गर्मी से आमजन बिलबिलाए रहे। पिछले कई दिनों से अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस के बैरियर को पार किए हुए है। भयंकर तपिश के कारण आमजनों को ना तो दिन में कोई चैन मिल पा रहा है ना ही रात में कोई राहत। मौसम विभाग की ओर से भी गर्मी को लेकर राहत की कोई खबर नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।