ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरगैस सिलेंडर फटने से लगी आग, जन्मदिन की पार्टी में अफरा-तफरी

गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, जन्मदिन की पार्टी में अफरा-तफरी

मिशन कंपाउंड में गैस सिलेंडर में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो। हादसा उस वक्त हुआ जब पति पत्नी अपने बेटे की जन्मदिन की तैयारी कर रहे थे। आईआईए के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम जी सुनेजा के...

गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, जन्मदिन की पार्टी में अफरा-तफरी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 12 Jul 2019 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मिशन कंपाउंड में गैस सिलेंडर में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो। हादसा उस वक्त हुआ जब पति पत्नी अपने बेटे की जन्मदिन की तैयारी कर रहे थे। आईआईए के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम जी सुनेजा के दामाद वैभव भाटिया और उनकी पत्नी साक्षी भाटिया अपने बेटे के जन्मदिन की तैयारी कर रहे थे।

शुक्रवार सुबह रसोई में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर का पाइप निकल गया। जिससे सिलेंडर ने आग पकड़ ली और देखते देखते आग की लपटों ने पूरे मकान को घेर लिया। परिवार ने बमुश्किल भागकर जान बचाई। आग लगने से घर में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गय। आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और बमुश्किल शीशे तोड़कर आग पर काबू पाया।

मकान में आग लगने पर आसपास के लोग भी दहशत में आ गए । करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया गया। बेटे के जन्मदिन की तैयारी कर रहे हैं परिवार में गम का माहौल छा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें