DA Image
23 जनवरी, 2021|1:10|IST

अगली स्टोरी

ड्यूटी से नदारद रहने वाले सेक्टर मजिस्ट्रेट के खिलाफ एफआईआर

default image

हॉटस्पॉट एरिया में ड्यूटी न करने वाले सेक्टर मजिस्ट्रेट के खिलाफ थाना कोतवाली देहात में एफआईआर दर्ज कराई गई है। एसडीएम सदर की ओर से सेक्टर मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस भी पहले जारी किया गया था। वही दो लेखपालों को भी स्पष्टीकरण जारी किया गया है। कोरोना संक्रमण की घडी में अधिकारी डयूटी से नदारद होने से बाज नही आ रहे है।

एसडीएम की ओर से ड्यूटी से नदारद रहने वाले सेक्टर मजिस्ट्रेट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। एसडीएम सदर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जे जे इंटर कॉलेज के प्रवक्ता अरुण शर्मा की हॉटस्पॉट क्षेत्र चौधरी बिहार में सेक्टर मजिस्ट्रेट के पद पर ड्यूटी लगाई गई थी। अरुण शर्मा ड्यूटी पर उपस्थित नहीं हो रहे थे इसी को लेकर अरूण शर्मा को 20 अप्रैल को स्पष्टीकरण भी जारी किया गया था।

स्पष्टीकरण संतोष जनक ना होने के कारण सेक्टर मजिस्ट्रेट अरुण शर्मा के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 55 व 56 के अंतर्गत थाना कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके साथ ही अरुण शर्मा के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई करने के लिए प्रधानाचार्य को भी पत्र लिखा गया है। लेखपाल देवेंद्र और राकेश कुमार को ड्यूटी से गायब रहने पर स्पष्टीकरण जारी किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR against sector magistrate who is absent from duty