ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरअधिशासी अभियंता कार्यालय पर गरजे किसान

अधिशासी अभियंता कार्यालय पर गरजे किसान

भारतीय किसान यूनियन (तोमर) ने सोमवार को क्षेत्र में चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर अधिशासी अभियंता कार्यालय के पर धरना दिया। किसान नेताओं ने...

अधिशासी अभियंता कार्यालय पर गरजे किसान
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 02 Aug 2021 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन (तोमर) ने सोमवार को क्षेत्र में चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर अधिशासी अभियंता कार्यालय के पर धरना दिया। किसान नेताओं ने अधिकारियों को चेताया कि यदि विद्युत उपभोक्ता एवं किसानों की समस्या का समाधान नहीं किया जाता तो भाकियू आंदोलन को मजबूर होगी।

सोमवार को अधिशासी अभियंता कार्यालय पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन तोमर गुट के किसान नेताओं ने धरना प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया। कहा कि क्षेत्र में विद्युत लाने जर्जर हो चुकी है, जिनसे आए दिन हादसे होने का भी खतरा बना रहता है। साथ ही कमर्शियल कनेक्शन काटने के बाद भी उन किसानों पर दोगुना बिल भेजे जा रहे हैं। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि 20 दिन से रजापुर नौगांवा की विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी है जिससे ग्रामीणों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गांव में ढाई सौ करेक्शन है जिस पर 100 केवी का ट्रांसफार्मर रखा गया है। ओवरलोड के चलते ट्रांसफार्मर बार-बार फुक जाता है। उन्होंने जर्जर विद्युत लाइनों को बदलने तथा विद्युत आपूर्ति को सुचारू करने की मांग करते हुए अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें