ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकिसान की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव

किसान की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव

खेत में काम करने के किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। किसान के माथे और सीने में दो गोली मारी है। हत्या की सूचना पर खलबली मच गई। पुलिस ने शव को...

किसान की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 30 Nov 2023 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

खेत में काम करने के किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। किसान के माथे और सीने में दो गोली मारी है। हत्या की सूचना पर खलबली मच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हत्याकांड का खुलासा करने में तीन टीमों का गठन किया गया है।

वारदात थाना बड़गांव क्षेत्र में हुई। गुरुवार शाम बड़गांव निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ टीटू (43) पुत्र सतेंद्र सिंह खेत पर गए थे। करीब चार बजे अन्य ग्रामीण खेत पर पहुंचे तो देवेंद्र का शव खेत में चारपाई के पास पड़ा था। देवेंद्र के माथे और सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। घटना की सूचना पर एसपी देहात भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, किसान की हत्या के बाद परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों से जानकारी की। लेकिन, अभी तक कुछ खास जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। हत्याकांड़ का खुलासा करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

---

बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया

देवेंद्र की मौत हो परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक के रितिक व लव दो बेटे हैं। मृतक की पत्नी की करीब दस साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। बच्चों के सिर से मां का अंचल तो पहले ही हट गया था।अब पिता का साया भी चला गया। मृतक के दोनों बेटों का रो रोकर बुरा हाल है।

-------------

हत्या की फुल प्लानिंग से आए थे बदमाश

देवेंद्र की हत्या की फुल प्लानिंग करके आएं थे। बदमाशों के पास मृतक की लोकेशन की सटीक जानकारी थी। खेत पर पहुंचे बदमाशों ने मृतक को संभलने तक का मौका नहीं दिया। मृतक के माथे पर गोली मारी गई। इसके बाद एक गोली सीने में मारी गई।

-----------

मृतक का मोबाइल खोलेगा राज

पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिया है। मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। इसके साथ ही गांव में विवाद और रंजिश की जानकारी जुटा रही है।

0----वर्जन

बड़गांव में किसान की खेत पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान को दो गोली मारी गई है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। हत्याकांड़ का खुलासा करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

-सागर जैन, एसपी देहात।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें