ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमेहनत और अनुशासन से हर लक्ष्य किया जा सकता है प्राप्त:डीआईजी

मेहनत और अनुशासन से हर लक्ष्य किया जा सकता है प्राप्त:डीआईजी

पाइनवुड स्कूल में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव कल्चर फीएस्टा का शुभारंभ शुक्रवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ किया। डीआईजी अजय कुमार साहनी व एसएसपी डॉ...

मेहनत और अनुशासन से हर लक्ष्य किया जा सकता है प्राप्त:डीआईजी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 09 Dec 2023 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

पाइनवुड स्कूल में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव कल्चर फीएस्टा का शुभारंभ शुक्रवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ किया। डीआईजी अजय कुमार साहनी व एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि मेहनत व अनुशासन के जरिए हर लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉ. संजीव जैन ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। साथ ही भविष्य की कार्ययोजना को प्रस्तुत किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम स्टोरी ऑफ कलर्स व वसुधैव कुटुम्बकम् विषय पर आधारित रहे। इस श्रृंखला में नृत्य, गीत व नाटक प्रस्तुत कर छात्रों ने अपनी अद्भुत प्रतिभा के रंग बिखेर कर खूब तालियां बटोरी। कार्यक्रम में कक्षा एक से 6 के मेधावी छात्रों व विभिन्न खेलों में विजेता छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। साथ ही ओलंपियाड में छात्रवृत्ति प्राप्त करने वाले छात्र भी हुए। हिंदी ओलंपियाड में विजेता छात्रों को विशेष रुप से सम्मानित किया गया। जूनियर व सीनियर वर्ग में सांस्कृतिक व स्पोर्टस श्रेणी में विजेता व उपविजेता रहे सदनों को भी ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया। अंत में विद्यालय के प्रिंसिपल डॉ संजीव जैन ने सभागार में उपस्थित सभी छात्रों व अभिभावकों का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से किया गया। इस दौरान स्कूल डायरेक्टर संतोष गुप्ता, सृष्टि गुप्ता आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें