ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरअमृतसर में हमले के बाद निरंकारी भवन की बढाई सुरक्षा

अमृतसर में हमले के बाद निरंकारी भवन की बढाई सुरक्षा

अमृतसर में निरंकारी सत्संग भवन पर हमले के बाद सहारनपुर में भी सत्संग भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सत्संग भवन के अंदर प्रवेश पर जहां रोक लगा दी गई है, वहीं पुलिस भी भवन पर कुछ देर ड्यूटी दे रही...

अमृतसर में हमले के बाद निरंकारी भवन की बढाई सुरक्षा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 19 Nov 2018 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अमृतसर में निरंकारी सत्संग भवन पर हमले के बाद सहारनपुर में भी सत्संग भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सत्संग भवन के अंदर प्रवेश पर जहां रोक लगा दी गई है, वहीं पुलिस भी भवन पर कुछ देर ड्यूटी दे रही है।

रविववार को अमृतसर में निरंकारी सत्संग भवन पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। जिसमें तीन लोगों की मौत और दस श्रद्धालु घायल हो गए थे। अमृतसर में हमले के बाद पूरे यूपी में हाइअलर्ट कर दिया गया था। सहारनपुर के सत्संग भवनों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। रविवार को दोपहर को ही भवन को पुलिस सुरक्षा से मुस्तैद कर दिया गया था। रातभर पुलिस भवन पर मौजूद रही। वही निरंकारी सत्संग समिति की ओर से भी सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंध कर दिया गया है। प्रचारक गुलशन कुमार ने बताया कि सहारनपुर में निरंकारी सत्संग की 27 शाखाएं हैं। उन्होंने कहा कि सभी शाखाओं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पहले से ही भवनों के चारों और तारों से फेसिंग कराई गई है। सत्संग के दिन के अलावा किसी का प्रवेश नहीं है केवल इंचार्ज के अलावा। शहर में मंगलवा और देहात में रविवार को सत्संग होता है। बिना रजिस्टर में एंट्री के किसी का प्रवेश नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें