DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सहारनपुर › रोजगार मेला आज, आईटीआई व बीएससी कृषि पास छात्रों के लिए मौका
सहारनपुर

रोजगार मेला आज, आईटीआई व बीएससी कृषि पास छात्रों के लिए मौका

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:10 PM
रोजगार मेला आज, आईटीआई व बीएससी कृषि पास छात्रों के लिए मौका

बेरोजगारों युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए मंगलवार को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा। रोजगार मेले में ग्रिपवेल, वेल्सपेन, होन्डा पॉवर, जी फोर एस, डिक्सन, जेनेवा क्राफ्ट, न्यू हॉलैण्ड इत्यादि कम्पनियां प्रतिभाग करेंगी। रोजगार मेले में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों का ऑनलाईन पंजीकरण होना अनिवार्य है।

सहायक निदेशक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय शिव ललित सिंह ने बताया कि मेंले में ऐसे इच्छुक पुरूष एवं महिला अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकते है जो कम से कम 10वीं, 12वीं, बीएससी कृषि, आईटीआई पास और 18 से 35 वर्ष की आयु के हों। अभ्यर्थियों द्वारा स्वयं सेवायोजन पोर्टल www.sewayojan.up.nic.in से कम्पनी के लिए साक्षात्कार के लिए आवेदन किया जा सकता है।

रोजगार मेले में अपने सभी शैक्षिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, 01 पासपोर्ट साईज फोटो, आधार कार्ड एवं बायोडाटा सहित उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग ले सकते है। इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिये किसी भी कार्य दिवस में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मे उपस्थित होकर जानकारी प्राप्त कर सकते है। अभ्यर्थियों को मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करना अनिवार्य होगा।

संबंधित खबरें