ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरशर्मनाक: नानी के यहां आई युवती का अपहरण कर गैंगरेप

शर्मनाक: नानी के यहां आई युवती का अपहरण कर गैंगरेप

चिलकाना में अपनी नानी के यहां आई युवती के साथ कस्बे के ही पांच युवकों ने उसे अगवा कर गैंगरेप किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भेज...

शर्मनाक: नानी के यहां आई युवती का अपहरण कर गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 27 Aug 2019 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

चिलकाना में अपनी नानी के यहां आई युवती के साथ कस्बे के ही पांच युवकों ने उसे अगवा कर गैंगरेप किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया।

सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली के एक गांव निवासी पिता ने थाना चिलकाना पर तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी पांच दिन पूर्व चिलकाना के एक मोहल्ले में अपनी नानी के घर आई हुई थी। सोमवार शाम को उसकी बेटी कस्बे की ही एक अन्य कॉलोनी में अपनी एक रिश्तेदार से मिलने जा रही थी।

रास्ते में दो बाइक सवारों ने उसके मुंह में कपड़ा डालकर बाइक पर बैठाकर एक जंगल में ले गए, जहां पर बाइक सवारों के तीन अन्य साथी वहीं पर मौजूद थे। युवती के साथ पांचों ने मिलकर रेप किया है। युवती उनके चुंगल से बचकर पहुंची।

युवती ने घटना की सूचना डायल 100 पर दे दी। सूचना पर थाना प्रभारी ने तुरंत महिला को घटनास्थल पर ले जाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें