DA Image
27 जुलाई, 2020|12:43|IST

अगली स्टोरी

अंतर्राज्य बाइक चोरों के पास से चोरी की आठ बाइक बरामद

default image

पुलिस ने गुरुवार को अंतर्राज्य बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की आठ बाइक बरामद की। शातिर गिरोह के सदस्यों से बरामद सभी बाइक से उनके चेसिस नबंर गायब मिले। पुलिस के मुताबिक आरोपी बाइक चोरी कर उनके चेसिस नबंर खुर्दबुर्द कर दूसरें राज्यों में बेंचने का काम करते थे।

सीओ रजनीश उपाध्याय ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के गांव चंदेना कोली में छापेमारी कर एक घर से चोरी की आठ बाइकों को कब्जे में लेते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों में एक युवक थाना रामपुर मनिहारान के गांव लढ़ौरा गुर्जर निवासी वाकिफ उर्फ बिल्लू और गांव चंदेना कोली निवासी शरवेज के पास से चोरी की आइ बाइक बरामद की गई। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि आरोपी उत्तराखंड, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर समेत विभिन्न क्षेत्रों से बाइक चोरी कर दूसरें क्षेत्रों में बेंचने का कार्य करते थे। उन्होंने बताया कि आरोपी बाइक चोरीक र उनके चेसिस नबंरो को हटाकर फर्जी कागज बनाकर बेचते थे। जिससे पकड़ा जाना मुश्किल था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eight stolen bikes recovered from inter-state bike thieves