DA Image
27 सितम्बर, 2020|2:15|IST

अगली स्टोरी

आसान पेपर ने खिलाएं परीक्षार्थियों के चेहरे

default image

मंगलवार से चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी की फाइनल की मुख्य परीक्षा आयोजित की गई। कोरोना काल के बीच परीक्षार्थी अपने-अपने केंद्रों पर परीक्षा देने पहुंचे। सभी परीक्षार्थियों ने कोरोना से बचाव के लिए मुंह पर मास्क लगाया। आसान पेपर से परीक्षार्थियों के चेहरे खुशी से खिले।

परीक्षार्थियों ने कहा कि पेपर में ऐसा नया कुछ नहीं आया, जिससे उन्हें परेशानी हुई। पूरी के साथ पेपर दिया। कमरों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया। पेपर से पहले और बाद में थर्मल स्क्रीनिंग की गई। हाथों को सेनेटाइज किया गया। मुन्नालाल गर्ल्स डिग्री कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची आंचल पुंडीर ने बताया कि कोरोना काल में पेपर देने से डर लग रहा था। लेकिन जब कॉलेज पहुंची तो नहीं लगा कि कोरोना है।

थर्मल स्क्रीनिंग, सेनेटाइज किया। पेपर की तैयारी अच्छी रही, इसलिए कोई दिक्कत नहीं आई।छात्रा हुमायरा का कहना है कि उनका पेपर इकोनोमिक्स का था। पेपर को समय से पहले हल किया। बाहर से कोई प्रश्न नहीं आया। पेपर काफी आसान रहा। छात्रा आयशा बताती है कि कोरोना काल में पेपर होने की उम्मीद नहीं लग रही थी। लेकिन जब उन्होंने अखबारों में पढ़ा और टीवी में देखा कि पेपर सितंबर में होंगे तो तैयारी शुरू कर दी थी। इसलिए पहले दिन परीक्षा में कोई परेशानी नहीं हुई।

पेपर के बारे में जब छात्रा नेहा से बात की गई तो उन्होंने आसान करार दिया। बताया कि पेपर शुरू होने से आधे घंटे पहले सेंटर पहुंच गई। पेपर शुरू होने से थर्मल स्क्रीनिंग हुई। सेनेटाइज और चेकिंग के बाद अंदर जाने दिया गया। पेपर हल करने के लिए तीन घंटे थे, लेकिन समय से पहले हल कर लिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Easy paper feeds candidates 39 faces