DA Image
1 अक्तूबर, 2020|7:39|IST

अगली स्टोरी

दुर्गा पूजा की 200 लोगों के साथ मिली अनुमति

default image

सहारनपुर। संवाददाता

यूपी सरकार ने दुर्गा पूजा पर होने वाले सामूहिक कार्यक्रम को 200 लोगो के साथ अनुमति दे दी है। सरकार के फैसले के बाद आयोजकों ने तैयारी शुरू कर ली थी। आयोजक बोले सरकार की गाइडलाइन का पूरा पालन किया जाएगा।

दुर्गा पूजा को लेकर संशय के बादल छट गए है। सरकार ने 200 लोगो के साथ दुर्गा पूजा की अनुमति दे दी है। 17 अक्टूबर से दुर्गा पूजा की शुरुआत होनी है। सहारनपुर में भी बंगाली परिवारों के साथ मिलकर दुर्गा पूजन का कार्यक्रम भव्य रूप से होता है। गिल कॉलोनी स्थित दुर्गा बाड़ी, आवास विकास स्थित हरि मन्दिर और खलासी लाइन स्थित मां काली के मंदिर में दुर्गा पूजा पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन होता है।

इस बार कोरोना वायरस के चलते त्योहारों और आयोजनों को संशय की स्थिति बनी हुई थी जिसको गुरुवार को प्रदेश सरकार ने दूर कर दिया है। दुर्गा पूजा के सामुहिक कार्यक्रम में 200 लोग शामिल हो सकेंगे जिसके लिए जिलो के लिए अलग से गाइडलाइन जारी की जाएगी।

आवास विकास में दुर्गा पूजा के आयोजक और व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य दिनेश सेठी ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर सरकार की ओर से फैसला आने के बाद तैयारी शुरू कर दी गयी हैं।शासन की ओर से कोरोना को लेकर जो गाइडलाइन जारी को जाएगी उसका पूरा पालन किया जाएगा। वही दुर्गा बाड़ी के आयोजक सुभाष ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए ही सरकार की ओर से जो फैसला किया जाएगा उसका पूरा पालन होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Durga Puja gets permission with 200 people