DA Image
20 जनवरी, 2021|10:12|IST

अगली स्टोरी

बंदिशों के चलते होटल और रेस्टोरेंट में फीका रहेगा नव वर्ष का जश्न

default image

कोरोना ने नए साल के जश्न को भी फीका कर दिया है। बंदिशों के चलते होटल और रेस्टोरेंट संचालक जहां इस बार जश्न को लेकर दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं, वहीं लोग भी बुकिंग नहीं करा रहे हैं। होटल संचालकों के मुताबिक इस बार नए साल पर दस फीसदी ही कारोबार होगा।

कोरोना ने हर त्योहारों को प्रभावित किया। नए साल को लेकर लोगों में उत्साह तो था लेकिन प्रशासन की ओर से गाइडलाइन जारी होने के बाद उनके उत्साह को कम कर दिया हैं। प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन में कहा गया है कि बिना सक्षम अधिकारी की अनुमति के बिना कोई भी कार्यक्रम नहीं होगा। कार्यक्रम में सौ लोगों को ही अनुमति दी जाएगी। होटल व रेस्टोरेंट संचालकों को कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा। नए साल के जश्न को लेकर हर साल एक महीना पहले ही बुकिंग शुरू हो जाती थी लेकिन इस बार शहर के होटलों व रेस्टोरेंट में दो से तीन बुकिंग ही हुई है। कारोबारियों का कहना है कि सहालग में कारोबार तो प्रभावित हुआ ही था तो अब नए साल से उम्मीदें थी लेकिन बंदिशों के चलते नए साल के जश्न की तैयारियों पर भी ग्रहण लग गया है। अब तो वैक्सीन बनने के बाद ही कारोबार पटरी पर आ पाएगा।

क्या कहते है होटल संचालक

-ओएसिस होटल के संचालक दीपक बंसल ने कहा कि नए साल के जश्न को लेकर लोगों में उत्साह कम है। एडवांस बुकिंग न के बराबर हुई है। प्रशासन की गाइडलाइन का पूरा पालन किया जाएगा।

-होटल केआर प्लाजा के संचालक दीपक सैनी ने बताया कि हर साल नए साल के जश्न पर एडवांस बुकिंग होती थी, लेकिन इस बार कोरोना के चलते लोग दिलचस्पी नहीं ले रहे है। नए साल में कारोबार प्रभावित होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Due to restrictions New Year celebration will fade in hotels and restaurants