ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरडॉक्टर बोले-यह हमारे लिए गर्व का पल, कभी नहीं भुलेंगे

डॉक्टर बोले-यह हमारे लिए गर्व का पल, कभी नहीं भुलेंगे

कोरोना से लड़ने के लिए कोरोना वॉरियर्स दिन-रात जुटे हुए हैं। न घर की चिंता और न ही...

डॉक्टर बोले-यह हमारे लिए गर्व का पल, कभी नहीं भुलेंगे
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 03 May 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से लड़ने के लिए कोरोना वॉरियर्स दिन-रात जुटे हुए हैं। न घर की चिंता और न ही अपनी। जान जोखिम में डालकर कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे है। उनका उत्साह और मनोबल बढ़ाने के लिए सरकार ने रविवार को हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा कराई। फूलों की बरसात होने पर डॉक्टर बेहद खुश है। उनका कहना है कि कोरोना की लड़ाई में यह दिन हमेशा यादगार रहेगा। हमारे के लिए गर्व का पल और इसे हम कभी नहीं भूलेंगें।

0-कोरोना की जंग में सबसे पहले पायदान पर लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए यह काफी स्वर्णिम दिन है। देश के विभिन्न राज्यों में वायुसेना द्यारा एक ही समय पर पुष्प की गई है। यह इतिहास के पन्नों में दर्ज होने वाली बात है। वायुसेना खुद ही योद्धा है, ऐसे में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में पुष्प वर्षा कर इस तरह से सम्मान देना काफी खुशी भरा दिन है।

-डॉ. बीएस सोढ़ी, सीएमओ

0-वायुसेना के जवानों ने जिस तरह से कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया है, उससे उनका मनोबल बढ़ेगा। इसके साथ ही यह उनके ऊपर तमाचा है, जो डॉक्टर, पुलिस और मीडिया पर पत्थर बरसाते है। सरकार ने पुष्प वर्षा कराकर डॉक्टरों के अंदर नई ऊर्जा भरी है। इस सम्मान को पाकर जिला अस्पताल के डॉक्टर, नर्स और अन्य वर्ग के कर्मचारियों में काफी खुशी है।

-डॉ. सुनीत कुमार वाष्र्णेय, प्रमुख अधीक्षक, जिला अस्पताल

0-वायुसेना के जाबांज जवानों ने फूलों से बरसात कर दिखा दिया है कि कोरोना वॉरियर्स अकेले नहीं है। उनके साथ ही सेना भी खड़ी है। संकट की इस घड़ी में कोरोना संक्रमितों की जान बचाने में जुटे है उन पर ही हमला किया जा रहा है, जो सही नहीं है। इस महामारी में सभी को आगे आना चाहिए।

-डॉ. अनीता जोशी, सीएमएस महिला अस्पताल

0-सेना के हेलीकॉप्टर से फूलों की बरसात होना बड़ी बात है। इस दिन को कभी भूलाया नहीं जा सकता। हम घर कम और अस्पताल में अधिक समय दे रहे हैं। मकसद कोरोना से जंग जीतना है। तभी खुली हवा में सांस ले सकेंगे। लोगों में भय बढ़ रहा है। सरकार कोरोना को लेकर जो भी फैसले लेगी उसके परिणाम अच्छे ही होंगे।

-डॉ. केवी सिंह

0-कोरोना को हराने के लिए दिन-रात जुटे हुए है। अब तभी राहत की सांस लेंगे जब जिले को कोरोना मुक्त करेंगे। हेलीकॉप्टर से फूलों की बरसात से और अधिक मनोबल बढ़ा है। डॉक्टरों की टीम लगातार अपने काम को अंजाम दे रही है।

-डॉ. नरेश सैनी

0-रविवार को पुष्पवर्षा से कोरोना वॉरियर्स का सम्मान बढ़ा है। इस समय यह बेहद जरुरी था। क्योंकि कई जिलों में कोरोना वॉरियर्स पर हमले हुए। सेना के जवानों ने पुष्प वर्षा कर हौंसला बढ़ाया है।

-डॉ. रमेश चंद्रा

0-कोरोना वायरस को खत्म करना होगा। ऐसे में कोरोना वॉरियर्स दिन-रात लगे हुए है। जान जोखिम में डालकर कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे है। ऐसे समय में हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा कराकर उत्साहवर्धन बढ़ाया गया।

-डॉ. हेमंत रस्तौगी

0-कोरोना को हराकर ही दम लिया जाएगा। हेलीकॉप्टर से फूलों की बरसात होने से मनोबल और अधिक बढ़ा है। लोग कम से कम घरों से बाहर निकले। इमरजेंसी होने पर मास्क जरुर लगाएं।

-डॉ. मनु

0-वायुसेना के जवानों ने पुष्पवर्षा कर जिस तरह कोरोना वॉरियर्स का सम्मान बढ़ाया है, वह कभी नहीं भूला जाएगा। इस समय डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ कोरोना से जंग लड़ रहा है।

-डॉ. अनिल वोहरा

0-कोरोना वायरस की वजह से लोग आज घरों में रहने को मजबूर है। इस महामारी में सरकार हर तरह से लड़ रही है। रविवार को सेना के जवानों ने पुष्प वर्षा कर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ का हौंसला बढ़ाया।

-डॉ. मनीष पांडेय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें