ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरविद्युत विभाग के एक्सईएन से डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण

विद्युत विभाग के एक्सईएन से डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण

संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने कहा कि प्राप्त शिकायतों का निर्धारित समय में संवेदनशीलता के साथ निस्तारण करें। शिकायतों के निस्तारण...

विद्युत विभाग के एक्सईएन से डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण
default image
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 15 Jun 2024 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर

संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने कहा कि प्राप्त शिकायतों का निर्धारित समय में संवेदनशीलता के साथ निस्तारण करें। शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने विद्युत विभाग की आ रही शिकायतों पर कड़ा रूख अपनाया। एक्सईएन विवेक कुमार से स्पष्टीकरण तलब किया। डीएम ने पांच में शिकायतकर्ता रमेश की खतौनी को दुरुस्त कराया। लोस चुनाव के बाद आयोजित समंपूर्ण समाधान दिवस में कुल 53 शिकायतें आई। पांच का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में राजस्व विभाग की 28, विद्युत विभाग की 03, पुलिस विभाग की 07, विकास विभाग की 03, नगर निगम की 04 एवं अन्य 08 प्राप्त हुई। डीएम ने कहा कि विद्युत अधिकारी कर्मचारी पूरी मुस्तैदी एवं तत्परता के साथ कार्य करें ताकि जन सामान्य को विद्युत उपलब्धता को लेकर परेशानियों का सामना न करना पड़े। शासकीय योजनाओं का लाभ सभी पात्रों को दिलाना सभी अधिकारी सुनिश्चित करें।

एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि तहसील दिवस में आई पुलिस संबंधी समस्याओं एवं शिकायतों का गुणवत्तापरक समय से निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी सुनिश्चित करे कि उनके क्षेत्र में अवैध खनन न हो। अवैध खनन करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाए। इस दौरान सीडीओ सुमित राजेश महाजन, एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, सीएमओ डॉ संजीव मांगलिक आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।