ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमहानगर में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर

महानगर में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर

-सड़कों पर कूड़ा,कागजों में ही दर्ज हैं कूड़ा उठाने के दावे रोष -नगर निगम घर-घर कूडा उठान के दावे भी हो रहे कागजी साबित फोटो संख्या-----5 की सीरीज सहारनपुर। संवाददाता कोरोना वायरस का खतरा लगातार...

महानगर में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 18 Mar 2020 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है। जिसके बाद साफ सफाई का दावा किया जा रहा है। इसके बावजूद भी नगर निगम इसे गंभीरता से लेने को तैयार नहीं है। अभी भी सड़कों पर कूड़े के ढेर लगे हैं। घर-घर कूड़ा उठान का दावा भी कागजी साबित हो रहा है। बुधवार को हिन्दुस्तान टीम ने महानगर की सफाई व्ययव्स्था की पड़ताल की। टीम डेरा इलाहीपुरा पहुंची तो नालियां गंदगी से अटी पड़ी थी।

गोबर नालियों में बस रहा था। जिससे गंदा पानी भी सड़क तक आ रहा था। कालोनी के पास ही मैदान में कूडे़ के ढ़ेर लगे थे। दिल्ली रोड पर हालांकि कूडे के उठान हो चुका था, लेकिन फिर भी सड़क पर गदंगी थी। यही हाल कोर्ट रोड पुल के पास था। नुमाइश कैंप के पास स्थित कूडाघर पर भी गंदगी का ढेर लगा था। क्षेत्रवासियों का कहना था कि नगर निगम की टीम दोपहर के बाद ही कूडे का उठान करती है। टीम इसके बाद बेहट रोड पर पहुंची। बेहट रोड पर भी कूडे के ढेर लगे थे।

इसके साथ ही चिलकाना रोड, मंडी समिति रोड के पास नालियों में गदंगी थी। रांघड़ो के पुल के पास तो गंदगी का आलम यह था कि सड़क पर चलाना भी मुश्किल हो रहा था। वहीं कमेला कालोनी, एकता कालोनी, आजाद कालोनी में गंदगी ही गंदगी थी। सड़कों पर कूडे के ढेर ओर टूटी नालियों से निकलकर सड़कों पर बहता पानी लोगों के लिए मुसिबत का कारण बन रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें